Move to Jagran APP

ऋतिक रोशन के साथ रोमांस करने वाली वाणी कपूर की ड्रेस पर हंगामा, ट्विटर पर हुई ट्रोल

Vaani Kapoor Brutally Trolled विवाद को बढ़ते देख वाणी कपूर ने अपने सोशल मीडिया से फोटो को डिलीट कर दिया हैंl

By Rupesh KumarEdited By: Published: Wed, 13 Nov 2019 07:56 PM (IST)Updated: Thu, 14 Nov 2019 09:13 AM (IST)
ऋतिक रोशन के साथ रोमांस करने वाली वाणी कपूर की ड्रेस पर हंगामा, ट्विटर पर हुई ट्रोल
ऋतिक रोशन के साथ रोमांस करने वाली वाणी कपूर की ड्रेस पर हंगामा, ट्विटर पर हुई ट्रोल

नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म वॉर में ऋतिक रोशन के साथ रोमांस करने वाली एक्ट्रेस वाणी कपूर अपने ड्रेस को लेकर सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हो रही हैंl उनपर भगवान श्रीराम का नाम लिखे कपड़ें को गलत तरीके से पहनने और अश्लीलता फैलाने का आरोप लगा हैंl विवाद को बढ़ते देख वाणी कपूर ने अपने सोशल मीडिया से फोटो को डिलीट कर दिया हैं पर यह अब भी इंटरनेट पर उपलब्ध हैl डिलीट की गई तस्वीर में बिकनी टॉप पहने हुए वह नजर आ रही थीं, जिस पर 'हरे राम' शब्द अंकित था।

loksabha election banner

वाणी कपूर की यह तस्वीर कई लोगों को अच्छी नहीं लगी है। कई लोगों ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा ट्विटर का सहारा लेकर निकाला है। वाणी कपूर पर धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगाया है। एक यूजर ने लिखा, ‘भगवान श्री राम का नाम लिखा हुआ कपड़ा पहनकर अभिनेत्री वाणी कपूर के लाइफ में कोई वैल्यू ऐड नहीं हुई है। यह भगवान श्री राम के भक्तों की भावनाओं को आहत कर रहा है। हम साइट से ऐसी फोटो को हटाने और भक्तों की भावनाओं का सम्मान करने का आग्रह करते हैंl'

 

View this post on Instagram

Vaani Kapoor is super hawtt😍✨Yes or No? Follow @bollywoodaccess 👉🏻 . . #bollywood #indian #actress #gold #vaanikapoor #instagram #beautiful #gorgeous #black #bollywoodfamily #bollywoodactor #bollywoodactress #bollywoodfashion #bollywoodlife #bollywoodlove #bollywoodstyle #bollywoodstylefile #bollywoodupdates #instantbollywood #instantbollywoodfashion #igers #indianbeauty.

A post shared by Bollywood Style Blog (@bollywoodstyle) on

एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘वाणी कपूर आपको हमारे हिंदू देवताओं के लिए कोई सम्मान नहीं हैl इसके लिए हमें खेद हैl अगर आप हिंदू भगवान का सम्मान नहीं कर सकते, तो कम से कम उनका अपमान न करें। यह एक मूर्खतापूर्ण कार्य है।’ वाणी कपूर और उनकी टीम ने अभी तक इस विवाद पर प्रतिक्रिया नहीं दी है लेकिन सोशल मीडिया से वह तस्वीर को हटा दी गई है।

वाणी कपूर की फिल्म वॉर ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ से अधिक का व्यापार किया थाl इस फिल्म में उनके अलावा ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की अहम भूमिका थींl

वाणी कपूर ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया हैंl वह रणवीर सिंह के साथ भी फिल्म में काम कर चुकी हैंl


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.