Move to Jagran APP

Song: फिल्म ठाकरे का यह गीत बालासाहेब ठाकरे के प्रभावी व्यक्तित्व को दर्शाता है

बालासाहेब ठाकरे के जीवन पर बनी फिल्म ठाकरे का ट्रेलर दर्शकों के सामने आ चुका है और इसमें ठाकरे के किरदार में नवाजुद्दीन सिद्दीकी नजर आए।

By Rahul soniEdited By: Published: Sat, 12 Jan 2019 02:43 PM (IST)Updated: Sat, 12 Jan 2019 02:43 PM (IST)
Song: फिल्म ठाकरे का यह गीत बालासाहेब ठाकरे के प्रभावी व्यक्तित्व को दर्शाता है
Song: फिल्म ठाकरे का यह गीत बालासाहेब ठाकरे के प्रभावी व्यक्तित्व को दर्शाता है

मुंबई। फिल्म ठाकरे इन दिनों चर्चा में है। इस महीने फिल्म रिलीज होगी। फिल्म का गाना ''आया रे ठाकरे'' हाल ही में रिलीज किया गया है जिसमें बालासाहेब ठाकरे की प्रसिद्धि और उनकी पर्सनॉलिटी को बखूबी दर्शाया गया है। 

loksabha election banner

बालासाहेब ठाकरे के जीवन पर आधारित फिल्म ठाकरे जल्द रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का गाना रिलीज कर दिया गया है। गाने के बोल हैं आया रे ठाकरे। इस गीत के माध्यम से बाला साहेब ठाकरे की शख्सियत, प्रसिद्धि और जनता के बीच उनकी लोकप्रियता को दर्शाया गाया है। यह गाना यह भी दर्शाता है कि जनता उन्हें अपना मसीहा मानती थी और उनकी जन-जन तक पहुंच थी। इस गीत को आप नीचे दी गई लिंक को क्लिक करके देख सकते हैं - 

यह भी पढ़ें: Box Office पर कमाई की सर्जिकल स्ट्राइक, उरी की शानदार शुरुआत, पहले दिन इतने करोड़

आपको बता दें कि, बालासाहेब ठाकरे के जीवन पर बनी फिल्म ठाकरे में एक सामान्य इंसान से लोकप्रिय नेता बनने की यात्रा को बखूबी दर्शाया गया है। महाराष्ट्र की राजनीति में बड़ा और प्रसिद्ध नाम बाला साहेब ठाकरे का रहा है। बाला साहेब ठाकरे के प्रभावी व्यक्तित्व, जीवन शैली और कार्य शैली को इस फिल्म के माध्यम से बताने की कोशिश की गई है। फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है।

यह भी पढ़ें: Box Office: अनुपम की.... Prime Minister ने की सॉलिड शुरुआत, पहले दिन इतनी कमाई

बता दें कि, बालासाहेब ठाकरे के जीवन पर बनी फिल्म ठाकरे का ट्रेलर दर्शकों के सामने आ चुका है और इसमें ठाकरे के किरदार में नवाजुद्दीन सिद्दीकी नजर आए। कुछ दिन पहले एक पोस्टर जारी कर बाला साहेब ठाकरे की पत्नी मीना ठाकरे का फिल्म में लुक रीविल किया गया था। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी बाला साहेब ठाकरे का किरदार निभा रहे हैं तो पत्नी मीनाताई ठाकरे के किरदार में अमृता राव नजर आएंगी। फिल्म को संजय राउत ने प्रोड्यूस और अभिजीत पानसे ने डायरेक्ट किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.