Move to Jagran APP

भंसाली की इंशाअल्लाह में होगा एक बड़ा ट्विस्ट, Kalank की रूप Alia bhatt ने खोल दिया है राज

Alia bhatt फिल्म कलंक में रूप नामक किरदार को निभा रही हैं। यह फिल्म 19 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है।

By Rahul soniEdited By: Published: Fri, 05 Apr 2019 09:37 AM (IST)Updated: Fri, 05 Apr 2019 08:59 PM (IST)
भंसाली की इंशाअल्लाह में होगा एक बड़ा ट्विस्ट, Kalank की रूप Alia bhatt ने खोल दिया है राज
भंसाली की इंशाअल्लाह में होगा एक बड़ा ट्विस्ट, Kalank की रूप Alia bhatt ने खोल दिया है राज

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। आलिया भट्ट अपनी आने वाली फिल्म कलंक को लेकर उत्साहित हैं. इसके अलावा वह एस राजामौली की फिल्म भी कर रही हैं और यह पहली बार होगा जब आलिया भट्ट संजय लीला भंसाली के साथ काम करने जा रही हैं फिल्म इंशाअल्लाह के जरिए.

loksabha election banner

आलिया ने जागरण डॉट कॉम से बातचीत के दौरान भंसाली की फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्हें अच्छी तरह से याद है कि वह भंसाली की फिल्म ब्लैक के लिए ऑडिशन देने गयी थीं और उन्होंने अच्छा ऑडिशन नहीं दिया था. लेकिन इसके बावजूद स्कूल में जाकर अपनी टीचर को उन्होंने कह दिया था कि उन्होंने बहुत अच्छा ऑडिशन दिया है और उनका चयन हो भी गया है. बाद में लेकिन उनका चयन नहीं हो पाया था. लेकिन संजय लीला भंसाली ने आलिया की मां सोनी राजदान से कहा था कि वह बेहतरीन अभिनेत्री बनेगी और बहुत बड़ी स्टार.

आलिया कहती हैं कि उन्हें अब तक यह बात समझ नहीं आयी थी कि उन्होंने ऐसा क्यों कहा था. लेकिन वह खुश हैं कि उन्हें भंसाली के साथ काम करने का मौका मिल रहा है, जिसके लिए उन्होंने 9 साल की उम्र से इंतजार किया है.

यह पूछे जाने पर कि भंसाली की फिल्मों की हीरोइन तो कॉस्टयूम ड्रामा का अहम हिस्सा होती हैं और भंसाली अपनी अभिनेत्रियों को काफी भारी कपड़े और गहने पहनाते हैं. ऐसे में क्या आलिया को लगता है कि एक तरह से फिल्म कलंक क्योंकि यह पीरियड फिल्म है और आलिया ने इसमें वैसे कॉस्टयूम पहने हैं तो एक तरह से उनके लिए यह रिहर्सल है भंसाली की फिल्म के लिए. आलिया ने इस पर एक दिलचस्प जवाब दिया कि आपको कैसे पता कि भंसाली की फिल्म में जो किरदार करने जा रही हूं, वह कॉस्टयूम ड्रामा होगा और ऐसा किरदार होगा. हो सकता है कि इससे विपरीत हो मेरा किरदार, बिल्कुल विपरीत. सो, आलिया ने यह संकेत तो दे दिया है कि भंसाली इस बार कॉस्टयूम ड्रामा नहीं करने जा रहे हैं, बल्कि वह अलग ही प्रेम कहानी लेकर आ रहे हैं.

बता दें कि आलिया की फिल्म कलंक 19 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में आलिया भट्ट के अलावा वरुण धवन, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर की भी अहम भूमिका है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.