Move to Jagran APP

तो क्या Don 3 से पीछे हटे Shahrukh Khan, इस एक्टर की एंट्री

फिलहाल फरहान अख्तर की तरफ से फिल्म डॉन को लेकर कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

By Rahul soniEdited By: Published: Mon, 08 Apr 2019 12:13 PM (IST)Updated: Wed, 10 Apr 2019 08:02 AM (IST)
तो क्या Don 3 से पीछे हटे Shahrukh Khan, इस एक्टर की एंट्री

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। फरहान अख्तर की फिल्म Don 3 डॉन 3 को लेकर लंबे समय से चर्चाएं हो रही हैं कि फिल्म की तीसरी कड़ी की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी। लेकिन अब इस खबर में एक नए ट्विस्ट की खबर है।

loksabha election banner

खबर है कि इस फिल्म की दो भागों में शाहरुख़ खान ने अहम भूमिका निभाई थी , लेकिन अब वह इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं। उन्होंने राकेश शर्मा की बायोपिक फिल्म छोड़ने के बाद अब डॉन से भी खुद को अलग कर लिया है। शाहरुख़ खान एक के बाद एक फिल्में छोड़ते जा रहे हैं। जबकि खबर थी कि शाहरुख़ खुद को डॉन के लुक में ढाल रहे हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान भी शाहरुख़ ने बस इतना कहा है कि उनकी अगली फिल्म उतनी ही सेक्सी होगी जितनी की वह आजतक करते आए हैं।

वहीं दूसरी तरफ खबर है कि अब जबकि शाहरुख़ खान ने फिल्म छोड़ दी है तो चर्चा शुरू हो गई है कि इस फिल्म के लिए रणवीर सिंह को अप्रोच किया जा रहा है। चूंकि रणवीर सिंह फरहान के होम प्रोडकशन की पिछली फिल्म गली बॉय कर चुके हैं और जो कि काफी कामयाब रही है। सो, खबरों के अनुसार फरहान और जोया अख्तर एक बार फिर से रणवीर को लेकर फिल्म बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं। अभी चूंकि रणवीर अपनी फिल्म 83 में व्यस्त हैं तो खबर है कि डॉन के लिए वह इस फिल्म की शूटिंग के बाद ही तैयारी शुरू करेंगे।

फिलहाल फरहान अख्तर की तरफ से डॉन को लेकर कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। खबर यह भी है कि नई डॉन में पुराने डॉन को लिंक किया जाएगा और एक अलग रूप में उसे प्रस्तुत किया जाएगा। फिलहाल यह भी देखना दिलचस्प है कि आखिरकार शाहरुख खाऩ की अगली फिल्म कौन सी होती है। शाहरुख़ खान की पिछली फिल्म ज़ीरो थी जिसमें कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी अहम भूमिका में थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.