Move to Jagran APP

ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ तलाक की अफवाहों पर अभिषेक बच्चन ने ऐसे किया था रिएक्ट

Abhishek Bachchan reaction on divorce rumors with Aishwarya Rai अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड की कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैंl

By Rupesh KumarEdited By: Published: Wed, 13 May 2020 12:58 PM (IST)Updated: Wed, 13 May 2020 06:40 PM (IST)
ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ तलाक की अफवाहों पर अभिषेक बच्चन ने ऐसे किया था रिएक्ट
ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ तलाक की अफवाहों पर अभिषेक बच्चन ने ऐसे किया था रिएक्ट

नई दिल्ली, जेएनएनl पॉवर कपल अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं। दोनों की बॉन्डिंग देखने लायक हैंl जब भी वह लोगों से मिलते हैंl उनका जलवा देखने लायक होता हैं। इस जोड़े ने 2007 में एक भव्य समारोह में शादी की और उन्हें अब उनकीआराध्या नाम की एक हैं। इस बीच अफवाहें उड़ी थीं कि दोनों के बीच चीजें ठीक नहीं हैं क्योंकि एक इवेंट्स से एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

loksabha election banner

रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि अभिषेक और ऐश्वर्या तलाक लेने के बारे में सोच रहे हैं। एक पुराने इंटरव्यू में अभिषेक से उन रिपोर्टों और ऐसी कहानियों के बारे में पूछा गयाl इसपर अभिषेक ने कहा कि वह जानते हैं कि सच्चाई क्या है और वह यह भी जानते हैं कि मीडिया को कितनी गंभीरता से लेना है।

 

View this post on Instagram

✨❤️MINE💖✨🌈💝🥰🌟😘LOVE

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

उन्होंने आगे कहा कि वह किसी तीसरे पक्ष को अपने रिश्ते पर हुक्म चलाने का अधिकार नहीं देंगे और उन्हें इस बात का ज्ञान नहीं चाहिए कि अपने जीवन को कैसे जीना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि उनकी पत्नी जानती है कि वह उनसे प्यार करते है, वह जानते है कि उनकी पत्नी भी उनसे कितना प्यार करती है। मीडिया द्वारा गलत खबर प्रसारित करने के बारे में पूछे जाने पर अभिषेक ने कहा कि अगर वे अपनी सुविधा के लिए गलत खबर बना रहे हैं, तो वे बना सकते हैं। वह एक पब्लिक फिगर हैं और वह हर समय मीडिया को खुश नहीं कर सकते। उन्होंने यह भी कहा कि यह उनके लिए कोई मुद्दा नहीं है।

 

View this post on Instagram

✨🙏✨GOD BLESS ✨🙏✨

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड की कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैंl ऐश्वर्या राय बच्चन ने बॉलीवुड के अलावा हॉलीवुड की फिल्मों में भी काम किया हैंl ऐश्वर्या राय बच्चन की सोशल मीडिया पर बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग भी हैंl 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.