Move to Jagran APP

रणवीर सिंह ने बनाया दीपिका पादुकोण के फैंस का वीडियो, जबकि एक्ट्रेस बोलीं- मैसूर पाक और चिप्स मत भूलना

Deepika Padukone Comment On Ranveer Singh Photo दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह की फोटो पर कमेंट कर मैसूर पाक और चिप्स लाने की बात कही है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Mon, 27 Jan 2020 10:52 AM (IST)Updated: Mon, 27 Jan 2020 10:53 AM (IST)
रणवीर सिंह ने बनाया दीपिका पादुकोण के फैंस का वीडियो, जबकि एक्ट्रेस बोलीं- मैसूर पाक और चिप्स मत भूलना
रणवीर सिंह ने बनाया दीपिका पादुकोण के फैंस का वीडियो, जबकि एक्ट्रेस बोलीं- मैसूर पाक और चिप्स मत भूलना

नई दिल्ली, जेएनएन। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी काफी ट्रेंडिंग जोड़ी है और अक्सर कपल सुर्खियों में रहता है। दोनों एक-दूसरे से काफी प्यार करते हैं और सोशल मीडिया से लेकर पब्लिक प्लेस तक प्यार का इजहार भी करते रहते हैं। फिलहाल, रणवीर सिंह अपनी अपकमिंग फिल्म '83' के प्रमोशन में व्यस्त हैं और देश के अलग अलग हिस्सों में ट्रेवल कर रहे हैं। अपनी इसी ट्रिप के दौरान रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण के फैंस का वीडियो रिकॉर्ड करते नजर आए।

loksabha election banner

अभी रणवीर सिंह फिल्म प्रमोशन के लिए चेन्नई में हैं और यहां भी कपल के चाहने वालों की कमी नहीं है। इसी दौरान रणवीर सिंह अपने फैंस के बीच नजर आए, जो दीपिका पादुकोण के लिए चीयर कर रहे थे और उन्हें आई लव यू बोल रहे थे। तभी रणवीर सिंह ने दीपिका के इन फैंस का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया, जिसमें वो दीपिका पादुकोण को आई लव यू बोल रहे हैं। वहीं उनके साथ रणवीर सिंह भी मस्ती कर रहे हैं।

वहीं, दूसरी ओर रणवीर सिंह ने अपने चेन्नई ट्रिप के दौरान ही फिल्म से जुड़ा एक फोटो शेयर किया है, जिसमें '83' की टीम नजर आ रही हैं। इस बार दीपिका पादुकोण ने इस फोटो पर कमेंट करते हुए रणबीर की तारीफ नहीं की है और ना ही कोई प्यार भरा मैसेज किया है, बल्कि दीपिका पादुकोण ने फोटो पर कमेंट कर रणवीर को ऑर्डर दिया है।

 

View this post on Instagram

KAPIL’S DEVILS STORM CHENNAI !!! 😈🏏🏆 @83thefilm @kabirkhankk @pankajtripathi @tahirrajbhasin @actorjiiva @saqibsaleem @thejatinsarna @iamchiragpatil @dinkersharmaa @nishantdahhiya @harrdysandhu @issahilkhattar @ammyvirk @adinathkothare @dhairya275 @rbadree #ThisIs83

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

दीपिका पादुकोण ने इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा- 'श्रीकृष्णा से एक किलो मैसूर पाक और हॉट चिप्स से ढाई किलो स्पाइसी पोटेटो चिप्स लाना मत भूलना।' अब दीपिका पादुकोण के इस कमेंट को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और इनके कमेंट की वजह से फोटो सुर्खियों में आ गई है। अगर कपल के वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह फिल्म '83' में नजर आने वाले हैं जबकि इस फिल्म में दीपिका पादुकोण भी उनकी पत्नी के किरदार में नजर आएंगी।

 

View this post on Instagram

#ThisIs83 @kabirkhankk @deepikapadukone @sarkarshibasish #SajidNadiadwala @vishnuinduri @ipritamofficial @reliance.entertainment @fuhsephantom @nadiadwalagrandson @vibrimedia @zeemusiccompany @pvrpictures @83thefilm . @pankajtripathi @tahirrajbhasin @actorjiiva @saqibsaleem @thejatinsarna @iamchiragpatil @dinkersharmaa @nishantdahhiya @harrdysandhu @issahilkhattar @ammyvirk @adinathkothare @dhairya275 @rbadree

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

बता दें कि रणवीर सिंह फिल्म में कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं, जबकि दीपिका पादुकोण उनकी पत्नी के रोल में दिखेंगी। खास बात ये है कि शादी के बाद दोनों पहली बार एक फिल्म में नजर आएंगे। इससे पहले दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' रिलीज हुई थी, जो बॉक्स ऑफिस पर उम्मीदों के मुताबिक कलेक्शन करने में नाकाम रही।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.