Move to Jagran APP

अमिताभ या आमिर, कौन है सोशल मीडिया में बेस्ट, दंगल गर्ल फातिमा सना शेख से जानिए

फिल्मों की बात करें तो फातिमा सना शेख जल्द राजकुमार राव के साथ एक फिल्म में काम करती नजर आएंगी।

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 08 Jan 2019 10:00 AM (IST)Updated: Tue, 08 Jan 2019 10:00 AM (IST)
अमिताभ या आमिर, कौन है सोशल मीडिया में बेस्ट, दंगल गर्ल फातिमा सना शेख से जानिए
अमिताभ या आमिर, कौन है सोशल मीडिया में बेस्ट, दंगल गर्ल फातिमा सना शेख से जानिए

मुंबई। फिल्म अभिनेता आमिर खान के साथ दो फिल्मों में काम कर चुकी अभिनेत्री फातिमा सना शेख ने एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में बताया कि सोशल मीडिया ऑपरेट करने में आमिर खान से कहीं ज्यादा आगे हैं अमिताभ बच्चन। 

loksabha election banner

फातिमा सना शेख ने फिल्म दंगल से बॉलीवुड में कदम रखा था जिसमें वे आमिर खान के साथ अहम भूमिका निभाती नजर आई थी। इसके बाद फिल्म ठग्स अॉफ हिंदोस्तान में भी वे आमिर के साथ नजर आई और इस फिल्म में बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन भी थे। लेकिन फातिमा ने हाल ही में अमिताभ बच्चन की तारीफ की है और सोशल मीडिया अॉपरेट करने के मामले में अमिताभ को आमिर से कई ज्यादा आगे बताया है। इस बारे में बताते हुए फातिमा सना शेख कहती है, 'अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया के मामले में बहुत अच्छे जानकार हैं। जबकि आमिर खान को सोशल मीडिया कैसे ऑपरेट किया जाता है इस बात की जानकारी नहीं है, जिसके चलते वह इस मामले में पीछे हैं लेकिन बच्चन साहब एकदम सोशल मीडिया का तकनीकी रूप से उपयोग करने के मामले में अत्याधुनिक हैं। सोशल मीडिया बच्चन साहब इसलिए इतनी अच्छी तरीके से उपयोग कर पाते हैं क्योंकि वह इसे बहुत चाहते हैं। इससे मैंने एक चीज सीखी है कि आपको आपके काम से बहुत प्यार होना चाहिए। अमिताभ बच्चन से यह मैंने सीखा है और उनसे प्रेरित हुई हूँ। उनके पास कई सारे गैजेट्स हैं। जब मैं उनसे पास फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान की शूटिंग शुरू होने के पहले माल्टा में मिलने गई थी, ताकि मैं अपना परिचय उनसे करवा सकूं तो उन्होंने मुझे उनके गैजेट दिखाएं थे। इसमें दो फोन, एक लैपटॉप, दो म्यूजिक सिस्टम शामिल थे। लैपटॉप पर वह अपने गाने चला रहे थे जो उन्होंने गाए थे। वह मुझे यह सब जिस जुनून से दिखा रहे थे लग रहा था मानो कोई बच्चा किसी चीज को दिखा रहा हो।

आपको बता दें कि, फिल्म ठग्स अॉफ हिंदोस्तान के जरिए अमिताभ बच्चन और आमिर खान पहली बार स्क्रीन पर साथ नजर आए थे। 

आने वाली फिल्मों की बात करें तो फातिमा सना शेख जल्द राजकुमार राव के साथ एक फिल्म में काम करती नजर आएंगी।  

यह भी पढ़ें: फिल्म प्रोडक्शन और डायरेक्शन में अब महिलाएं आ रही आगे, ये है अच्छी बात - फ्लोरा सैनी

यह भी पढ़ें: The Accidental Prime Minister के बाद अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर फिल्म, पोस्टर जारी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.