Move to Jagran APP

Rihanna ने किया किसान आंदोलन का समर्थन, कंगना और स्वरा भास्कर सहित इन बॉलीवुड सितारों ने दिया रिएक्शन

मशहूर पॉप सिंगर रिहाना ने जब से किसान आंदोलन का समर्थन किया है तब से वह सुर्खियों में हैं। मंगलवार को उन्होंने ट्विटर पर किसानों के समर्थन में ट्वीट किया। इसके बाद से विदेश में ही नहीं बल्कि भारत में भी उनके इस ट्वीट की चर्चा हो रही है।

By Anand KashyapEdited By: Published: Wed, 03 Feb 2021 01:08 PM (IST)Updated: Wed, 03 Feb 2021 02:28 PM (IST)
Rihanna ने किया किसान आंदोलन का समर्थन, कंगना और स्वरा भास्कर सहित इन बॉलीवुड सितारों ने दिया रिएक्शन
कंगना रनोट, रिहाना और स्वरा भास्कर, Instagram : kanganaranaut/badgalriri/ reallyswara

नई दिल्ली, जेएनएन। अमेरिका की मशहूर पॉप सिंगर रिहाना ने जब से किसान आंदोलन का समर्थन किया है तब से वह सुर्खियों में हैं। मंगलवार को उन्होंने ट्विटर पर किसानों के समर्थन में ट्वीट किया। इसके बाद से विदेश में ही नहीं, बल्कि भारत में भी उनके इस ट्वीट की चर्चा हो रही है। बॉलीवुड के कई सितारों ने रिहाना के पक्ष और विपक्ष में अपनी प्रतिक्रिया दी है। हम आपको बॉलीवुड के ऐसे ही सितारों के बारे में बताते हैं,जिन्होंने रिहाना के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

loksabha election banner

रिहाना ने एक खबर को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा था, 'हम इसके बारे में बात क्यों नहीं कर रहे? इसके साथ उन्होंने Farmer's Protest हैशटैग भी लिखा।' अभिनेत्री कंगना रनोट ने रिहाना के ट्वीट की आलोचना की और उन्हें मूर्ख बताया है। अभिनेत्री ने उनके ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, 'कोई इसके बारे में बात नहीं कर रहा, क्योंकि वे किसान नहीं, आतंकवादी हैं, जो भारत को बांटना चाहते हैं, ताकि चीन हमारे संवेदनशील टूटे हुए देश पर कब्जा कर सके और अमेरिका की तरह इसे अपनी कॉलोनी बना सके। चुपचाप बैठो बेवकूफ, हम तुम जैसे नकली लोगों की तरह अपना देश नहीं बिकने देंगे'।

वहीं पंजाबी गायक और बॉलीवुड अभिनेता दिलजीत दोसांझ ने रिहाना के ट्वीट का समर्थन किया है। साथ ही अलग अंदाज में खुशी जाहिर की है। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर रिहाना की तस्वीर साझा की। साथ ही उनका हिट गाना ‘Run This Town’ भी साझा किया है। हालांकि, दिलजीत दोसांझ ने रिहाना की तस्वीर के साथ कोई कैप्शन नहीं लिखा है।

बॉलीवुड की मशहूर गायिका सोना मोहापात्रा ने रिहाना के ट्वीट का विरोध जताया है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'मुझे शक है कि रेहाना ने लोगों के विरोध और संदर्भ को पढ़ा या  अन्य चीजों को समझा है,जो जरूरी है। मैं आशा करता हूं कि मैं गलत होऊं और जब उससे प्रश्न किया जाए तो वह कुछ प्रश्नों का जवाब दे। असंतोष आवश्यक है, लेकिन जमीनी स्तर की जानकारी होनी भी जरूरी है और भयावह भी।।'

निर्माता-निर्देशक हंसल मेहता ने रिहाना के ट्वीट का समर्थन किया है। वहीं, अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने अपने भी रिहाना के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। इनके अलावा और भी कई फिल्मी सितारों ने रिहाना के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। गौरतलब है कि कृषि बिलों को वापस लेने की मांग को लेकर कुछ महीनों से देश में किसानों का आंदोलन चल रहा है। दिल्ली की सीमाओं पर किसान धरना-प्रदर्शन पर बैठे हुए हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.