Move to Jagran APP

Farhan Akhtar ने शुरू की फिल्म तूफान की शूटिंग, शेयर की मुहूर्त की तस्वीरें

भाग मिल्खा भाग के बाद फिर एक बार ओम प्रकाश मिश्रा और फरहान अख्तर फिल्म तूफान में साथ काम कर रहे हैं ये फिल्म स्पोर्ट्स ड्रामा होगी।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Wed, 28 Aug 2019 03:51 PM (IST)Updated: Wed, 28 Aug 2019 03:51 PM (IST)
Farhan Akhtar ने शुरू की फिल्म तूफान की शूटिंग, शेयर की मुहूर्त की तस्वीरें
Farhan Akhtar ने शुरू की फिल्म तूफान की शूटिंग, शेयर की मुहूर्त की तस्वीरें

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन एक्टर्स में से एक फरहान अख्तर 'भाग मिल्खा भाग' के बाद जल्द ही फिर एक बार स्पोर्ट्स ड्रामा 'तूफान' में नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म की शूटिंग आज से शुरू कर दी गई है। इस बात की जानकारी खुद फरहान अख्तर ने दी है।

loksabha election banner

फरहान अख्तर ने अपने इंस्टाग्राम से क्लैप की एक तस्वीर शेयर कर अपने फैंस को शूट शुरू होने की जानकारी दी है। फिल्म 'तूफान' को राकेश ओमप्रकाश मिश्रा द्वारा निर्देशित किया जा रहा है, जबकि रितेश सिधवानी, फरहान अख्तर और राकेश ओमप्रकाश मिश्रा फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Aamir Khan के बाद PM के समर्थन में Karan Johar और Ayushmann khurrana, मोदी ने आमिर को कहा शुक्रिया

 

View this post on Instagram

Day 1. 🥊 #ToofanInTheMaking #nerves #excitement #cinemagic #lovemyjob

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar) on

कुछ ही दिनों पहले फरहान ने अपने अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो बॉक्सिंग करते हुए नज़र आ रहे थे। इस पोस्ट में फरहान ने लिखा 'शूट शुरू होने में केवल 10 दिन ही बचे हैं'।

 

View this post on Instagram

10 days till filming. #ToofanInTheMaking #boxerlife #drillsforskills #fitnessgoals 🥊 @drewnealpt 🏋🏽‍♀️ @samir_jaura

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar) on

इस फिल्म में फरहान एक बॉक्सर की भूमिका निभाने वाले हैं जिसके लिए वे वर्ल्ड किकबॉक्सिंग चैंपियन ड्रू नील से ट्रेनिंग भी ले चुके हैं। आपको बताते चलें इस फिल्म में बॉलीवुड के फैमस एक्टर परेश रावल, फरहान अख्तर के बॉक्सिंग कोच का अहम किरदार निभाने वाले हैं, जिसके लिए वे भी ट्रेनिंग ले चुके हैं।

6 साल पहले फरहान अख्तर और राकेश ओमप्रकाश मिश्रा फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' में साथ काम कर चुके हैं, ये एक हिट फिल्म रही हैं। फरहान अख्तर ने मिल्खा सिंह के किरदार में अपनी जबरदस्त एक्टिंग से जान फूंक दी थी। अब एक बार फिर ये जोड़ी फिल्म 'तूफान' में काम कर रही है जो की एक स्पोर्ट्स ड्रामा ही होने वाली है। इस फिल्म को 2020 में रिलीज़ किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.