Move to Jagran APP

डॉक्टर्स की मदद के लिए आगे आए फ़िल्ममेकर फरहान अख्तर, भेजी एक हजार PPE किट

फरहान अख्तर डॉक्टर्स की मदद के लिए सामने आए हैं। उन्होंने पर्सनल प्रोटेक्शन इक्यूपमेंट (PPE) देने का काम किया।

By Rajat SinghEdited By: Published: Wed, 20 May 2020 07:50 PM (IST)Updated: Wed, 20 May 2020 08:17 PM (IST)
डॉक्टर्स की मदद के लिए आगे आए फ़िल्ममेकर फरहान अख्तर, भेजी एक हजार PPE किट
डॉक्टर्स की मदद के लिए आगे आए फ़िल्ममेकर फरहान अख्तर, भेजी एक हजार PPE किट

 नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस की वजह से लोग परेशान हैं। लॉकडाउन की वजह से सब कुछ बंद है और लोगों के सामने आर्थिक समस्याएं खड़ी हैं। इस दौर में कई एक्टर्स ऐसे हैं, जो लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं। महामारी के समय में डॉक्टर्स को लगातार अच्छे संसाधन की जरूरत है। इस बीच एक्टर और फ़िल्ममेकर फरहान अख्तर डॉक्टर्स की मदद के लिए सामने आए हैं। उन्होंने पर्सनल प्रोटेक्शन इक्विपमेंट (PPE) देने का काम किया। 

loksabha election banner

फरहान ने हाल ही में इस बात की घोषणा की थी कि वह 1000 पीपीई किट डोनेट करेंगे। वह कोरोना वायरस महामारी के दौरान हेल्थ केयर प्रोफेशनल्स की इसके खिलाफ़ जंग लड़ने में मदद करेंगें। इसके अलावा उन्होंने अतरिक्त पीपीई किट जुटाने के लिए सेलिब्रिटी शूट आउट प्लेटफॉर्म के जरिए पैसा भी इकठ्ठा किया। 

इसे भी पढ़ें- GOW के लिए जीती फ़िल्मफेयर अवॉर्ड ट्रॉफी बेचकर COVID 19 Test Kits दान करेंगे अनुराग कश्यप

मंगलवार को फरहान ने इस बारे में एक ट्वीट किया। उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की, जिसमें वह पीपीई किट की खेप भेजने को तैयार दिख रही है। उन्होंने पीपीई किट्स पैक बक्सों की फोटो साझा की। फोटो शेयर करे हुए उन्होंने लिखा, 'यह साझा करने में खुशी है कि पीपीई किट की हमारी खेप कामा अस्पताल मुंबई के लिए रवाना हुई। सभी को प्यार और आभार जिन्होंने योगदान दिया। ये हमारे फ्रंटलाइन मेडिकल्स को सुरक्षित रखने में मदद करेगा! जय हिन्द।'

गौरतलब है कि फरहान अख्त़र ने इससे पहले सोमवार को पहली खेप भेजी थी।  उन्होंने कहा था कि पीपीई किट का पहला बैच कारखाने से वकोला पुलिस स्टेशन के रास्ते में है। इसके अलावा लोगों से और अधिक मदद करने की अपील की। इसके बाद उन्होंने अब दूसरी खेप भेज दी है। इसके अलावा फरहान अख्तर फिल्म इंडस्ट्री के डेली वेज वकर्स के लिए भी काम कर रहे हैं। 

फरहान के अलावा कई और एक्टर्स है, जो लोगों की मदद कर रहे हैं। अनुराग कश्यप ने भी लोगों को पीपीई किट देने का वादा किया है।  इसके अलावा सोनू सूद भी लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.