Move to Jagran APP

‘फ्लॉप हीरो’ ‘फटी हुई आवाज़’ कहकर लोगों ने फरहान अख्तर को किया ट्रोल, अब एक्टर ने दिया जवाब

फिल्म इंडस्ट्री में शायद ही कोई ऐसा स्टार हो जो लोगों की ट्रोलिंग से बच पाया हो। स्टार्स और ट्रोलर का चोली-दामन जैसा साथ है। कभी ड्रेसिंग की वजह से कभी एक्टिंग की वजह से तो कभी किसी और वजह से स्टार्स अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल होते रहते हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 06 Sep 2021 03:01 PM (IST)Updated: Mon, 06 Sep 2021 03:19 PM (IST)
‘फ्लॉप हीरो’ ‘फटी हुई आवाज़’ कहकर लोगों ने फरहान अख्तर को किया ट्रोल, अब एक्टर ने दिया जवाब
Photo Credit - farhan Akhtar Insta Account

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म इंडस्ट्री में शायद ही कोई ऐसा स्टार हो जो लोगों की ट्रोलिंग से बच पाया हो। स्टार्स और ट्रोलर का चोली-दामन जैसा साथ है। कभी ड्रेसिंग की वजह से, कभी एक्टिंग की वजह से तो कभी किसी और वजह से अक्सर स्टार्स को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाता रहता है। अब हाल ही फरहान अख्तर और अरबाज़ खान का एक वीडियो जारी किया है जिसमें फरहान ट्रोलर का एक कमेंट पढ़कर सुना रहे हैं। इसके बाद अरबाज़ भी एक कमेंट पढ़कर सुनाते हैं जिसमें यूज़र उनकी आवाज़ का मज़ाक बना रहा है।

loksabha election banner

ये वीडियो अरबाज़ ख़ान के शो PinchByArbaazKhan सीज़न 2 के अपकमिंग एपिसोड का है जिसमें जल्द ही फरहान नज़र आने वाले हैं। वीडियो को अरबाज़ ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें दोनों अभिनेता बातचीत करते दिख रहे हैं। वीडियो में पहले फरहान अपने लिए किया गया कमेंट पढ़ते हैं और उसका जवाब देते हैं। फरहान पढ़ते हैं, ‘फ्लॉप हीरो है एक मूवी चली है इसकी, वो भी मिल्खा जी के नाम पर’ इस कमेंट पर एक्टर जवाब देते हैं, ‘प्लॉप हीरो के ज़रिए आपको मिल्खा जी की कहानी देखने को मिल गई, मैं उसी से खुश हूं’।

इसके बाद अरबाज़, फरहान के लिए किया गया अगला कमेंट पढ़ते हैं, ‘भाई कहां हो आजकल तुम्हारी फटी हुई आवाज़ नहीं सुनाई दी कई दिनों से’ इस पर फरहान कहते हैं, ‘चलिए ये भी बर्दाश्त कर लेता हूं’। अगला कमेंट फरहान पढ़ते हैं, ‘सच तो ये है कि तुम लोगों को पसंद है ट्रोल होना’ और एक्टर जवाब देते हैं, ‘इसलिए ही तो मैंने सोशल मीडिया ज्वाइन किया था’। अरबाज़ और फरहान की बातचीत का ये वीडियो काफी मज़ेदार है। देखें।

 

View this post on Instagram

A post shared by Arbaaz Khan (@arbaazkhanofficial)

वर्क फ्रंट की बात करें तो फरहान हाल ही में 'तूफान' में नज़र आए थे। इस फिल्म में उनके साथ मृणाल ठाकुर, और परेश रावल लीड रोल में थे। फिल्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म में फरहान ने बॉक्सर की भूमिका निभाई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.