Move to Jagran APP

ऋतिक रोशन के बर्थडे पर फैंस को मिलेगा ये खास तोहफा, एक्टर का फर्स्ट लुक होगा रिलीज

ऋतिक रोशन अपनी आगामी फिल्म विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक को लेकर काफी चर्चा में हैं। अब खबरें आ रही हैं कि फिल्म निर्माता ऋतिक रोशन के जन्मदिन के मौके पर सोमवार को फिल्म में उनके फर्स्टलुक को रिवील कर फैंस को सरप्राइज दे सकते हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sun, 09 Jan 2022 02:40 PM (IST)Updated: Sun, 09 Jan 2022 02:40 PM (IST)
ऋतिक रोशन के बर्थडे पर फैंस को मिलेगा ये खास तोहफा, एक्टर का फर्स्ट लुक होगा रिलीज
Vikram Vedha first look will be released on Hrithik Roshan birthday.

नई दिल्ली, जेएनएन। ऋतिक रोशन अपनी आगामी फिल्म विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक को लेकर काफी चर्चा में हैं। फिल्म के रीमेक के एलान के बाद से ही फिल्म बेहद उत्साहित हैं। अब खबरें आ रही हैं कि फिल्म निर्माता ऋतिक रोशन के जन्मदिन के मौके पर सोमवार को फिल्म में उनके फर्स्टलुक को रिवील कर फैंस को सरप्राइज दे सकते हैं।

loksabha election banner

इस जानकारी के फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। उन्होंने ट्विटर पर एक पोस्टर शेयर किया है, जिसपर लिखा है, विक्रम वेधा का फर्स्टलुक कल रिलीज होगा। इस जानकारी को ट्विटर हैंडल पर शेयर कर फिल्म क्रिटिक्स ने लिखा, विक्रम वेधा की टीम कल यानी अभिनेता ऋतिक रोशन के बर्थडे के मौके पर विक्रम वेधा की फर्स्ट लुक रिलीज होगा।

फिल्म की कहानी

वहीं अभिनेता ऋतिक रोशन ने पिछले साल फिल्म के पहले एक्शन सीक्वेंस के शेड्यूल को रैप किया था। ये फिल्म विक्रम-बेताल की ऐतिहासिक कहानी पर आधारित है, जिसमें एक गैंगस्टर अपनी कहानी सुना हर बार पुलिस वालों से बचकर भाग जाता है। इस फिल्म में ऋतिक रोशन मुख्य भूमिका ने नजर आने वाले हैं, तो वही सैफ अली खान मुख्य विलेन के किरदार में दिखाई देंगे। फिल्म को इस साल सितंबर में रिलीज की जा सकती है।

तमिल फिल्म की रीमेक है फिल्म

आपको बता दें कि फिल्म विक्रम वेधा साल 2017 में आई आर. माधवन और विजय सेतुपति की तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक है। इस हिंदी रीमेक फिल्म को पुष्कर और गायत्री निर्देशन में बनाया जा रहा है। फिल्म का निर्मात वाई नॉट स्टूडियों के बैनर तले किया जा रहा है।

ऋतिक रोशन की आने वाली फिल्में

वही बात अगर उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित फिल्म फाइटर में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ अहम किरदार में नजर नजर आने वाले हैं। इस फिल्म से अभिनेता ऋतिक रोशन डिजिटल पर अपने डेब्यू करने वाले हैं। उन्हें आखिरी बार साल 2019 में ‘वार’ में नज़र आए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.