Move to Jagran APP

Kim Kardashian के ‘ओम’ ईयरिंग पहनने से भड़के फैन्स, धार्मिक भावना आहत करने का लगा आरोप

किम ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ फोटो पोस्ट की थी।इन तस्वीरों में किम लाल रंग की ड्रेस के साथ ओम वाली डिजाइन की ईयररिंग्स पहने नजर आईं थीं। फैंस उन पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाकर उनसे माफी मांगने को कह रहे हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Fri, 28 May 2021 07:49 AM (IST)Updated: Fri, 28 May 2021 07:49 AM (IST)
Kim Kardashian के ‘ओम’ ईयरिंग पहनने से भड़के फैन्स, धार्मिक भावना आहत करने का लगा आरोप
Image Source: Kim Kardashian Official Twitter Account

नई दिल्ली, जेएनएन। अमेरिकी टीवी रियलिटी स्टार और बिजनेस वुमन किम कार्दशियन हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं। इस बार भी किम खबरों में है और उनपर भारतीयों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगा है।

loksabha election banner

कुछ दिनों पहले किम ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ फोटो पोस्ट की थी।इन तस्वीरों में किम लाल रंग की ड्रेस के साथ 'ओम' वाली डिजाइन की ईयररिंग्स पहने नजर आईं थीं। जैसे ही ये फोटो वायरल हुई कुछ फैंस को किम का ये अंदाज पसंद नहीं आया और वो उन पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाकर उनसे माफी मांगने को कह रहे हैं।

धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का लगा आरोप 

किम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी फोटोज को वायरल होने में वक्त नहीं लगता है। किम के फैन्स उनकी फोटो को पंसद भी पहुत करते हैं पर इस बार नहीं, इस बार किम को इन्ही तस्वीरों के लिए ट्रोल किया जा कहा है। किम की इस तस्वीर पर एक यूजर ने लिखा, 'क्या अब सही समय आ नहीं आ गया है कि ये बता दिया जाए कि ओम हिंदू धर्म की पवित्र पहचान है और ये सिर्फ कोई ज्वैलरी नहीं है'? सोशल मीडिया पर मौजूद किम के फैन्स ने उनसे माफी मांगने को कहा है। 

पिछले दिनों भी लगा था आरोप

इसके अलावा पिछले दिनों किम पर उनके हिडन हिल्स स्थित आवास पर सात पूर्व स्टाफ सदस्यों ने उन पर भुगतान की देरी करने का मुकदमा दायर किया जिसके चलते किम एक बार फिर विवादों में फंस गईं।सदस्यों का आरोप था कि किम ने उनके भुगतान में देरी की और कर के लिए 10 प्रतिशत की रकम भी ली जिसे बाद में सरकार को भी नहीं दिया गया। बता दें कि हाल ही में फोर्ब्स की आई एक रिपोर्ट के मुताबिक किम कार्दशियन अब इंडियन करेंसी में 100 करोड़ की संपत्ति वाली सेलिब्रिटी बन चुकी हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.