Move to Jagran APP

Sonu Sood से नंगे पांव मिलने हैदराबाद से मुंबई पहुंचा फैन, अभिनेता ने फोटो शेयर कर लिखा खास कैप्शन

महामारी मे जरूरतमंद लोगों की मदद करने वाले अभिनेता सोनू सूद अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहते हैं। अब उन्होंने अपने एक फैन वेंकटेश के साथ फोटो शेयर की है जो उनसे मिलने के लिए नंगे पांव हैदराबाद से मुंबई उनसे मिलने के लिए आया है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Fri, 11 Jun 2021 01:46 PM (IST)Updated: Fri, 11 Jun 2021 01:46 PM (IST)
Sonu Sood से नंगे पांव मिलने हैदराबाद से मुंबई पहुंचा फैन, अभिनेता ने फोटो शेयर कर लिखा खास कैप्शन
Fan reached Mumbai from Hyderabad to meet Sonu Sood barefoot. photo source @sonu_sood instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। इस महामारी में जरूरतमंद लोगों की मदद करने व कोरोना के दौरान प्रवासी मजदूरों को अपने घर पहुंचाने वाले अभिनेता सोनू सूद अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहते हैं। उनके फोटोज वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। साथ ही वो सोशल मीडिया पोस्ट शेयर कर अपने फैन से एक-दूसर और जरूरतमंद लोगों की मदद करने की अपील करते रहते हैं।

prime article banner

अभिनेता ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया पर एक फैंस वेंकटेश के साथ फोटो शेयर की है, जो उनसे मिलने के लिए नंगे पांव हैदराबाद से मुंबई उनसे मिलने के लिए आया है। साथ ही वेंकटेश अपने हाथों में फ्लैक बोर्ड पकड़े नजर आ रहे हैं। इस फोटो में वेंटकेश मुस्कुराते दिख रहे हैं। फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा, ‘वेंकटेश ये लड़का मुझसे मिलने के लिए हैदराबाद से मुंबई तक नंगे पांव चला। इसके बावजूद मैंने उसके यहां आने के लिए किसी तरह के परिवाहन की व्यवस्था करने का प्रयास किया। वे वास्तव में प्रेरक हैं और उन्होंने मुझे बहुत विन्रम किया है।’

 

View this post on Instagram

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

उन्होंने पोस्ट में आगे आग्रह करते हुए लिखा, ‘प्लीज मैं किसी को भी ऐसा करने और परेशानी उठाने के लिए प्रोत्साहित नहीं करना चाहता। आप सभी से प्यार करता हूं।’ बता दें कि उनकी ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। साथ ही फैंस कमेंट कर उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं।

हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपने मॉडलिंग के दिनों की दो तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें वो पोज देते नजर आ रहे हैं। पहली तस्वीर में वो बेज ट्रेंच कोट पहने दिख रहे हैं। वहीं दूसरी फोटो में अपने हाथों में टेलीफोन का रिसीवर लेकर पोज देते नजर आ रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.