Move to Jagran APP

Exclusive : कंगना रनौत का नाम सुनते ही एेसा था करण जोहर का Reaction

बता दें कि करण जोहर और कंगना रनौत के झगड़े के चलते बॉलीवुड में लंबे समय तक वंशवाद का मुद्दा खबरों में बना रहा।

By Rahul soniEdited By: Published: Wed, 29 Mar 2017 02:28 PM (IST)Updated: Wed, 29 Mar 2017 02:35 PM (IST)
Exclusive : कंगना रनौत का नाम सुनते ही एेसा था करण जोहर का Reaction
Exclusive : कंगना रनौत का नाम सुनते ही एेसा था करण जोहर का Reaction

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। डायरेक्टर करण जोहर ने मंगलवार को हुए एक कार्य्रकम में जब कंगना रनौत का नाम सुना तो उन्होंने वहां से भागने की बात कही। हालांकि वो मजाक आकर रहे थे लेकिन उनकी बात में सच्चाई साफ दिख रही थी।

loksabha election banner

डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जोहर अपनी हाजिर जवाबी के लिए मशहूर हैं। मंगलवार को हुए एक कार्यक्रम में जब उनसे बातो-बातो में एंकर ने कंगना रनौत का नाम लिया तो करण ने तुरंत वहां से भाग जाने की बात कही। हालांकि वो मजाक कर रहे थे। गौरतलब है कि कंगना रनौत और करण जोहर के बीच वंशवाद को लेकर एक लंबी बहस छिड़ी थी जिसमें दोनों ने एक दूसरे पर जमकर छींटाकशी की थी। बहरहाल हुआ यूं था कि कार्यक्रम के दौरान एंकर ने करण से पूछा, आप 44 साल के हो। इस पर करण ने कहा, हां। फिर एंकर ने कहा, मुझे लगा आप और कम उम्र के हो। तब करण ने कहा, मुझे लगा तुम कहोगे कि तुम 44 साल के हो पर लगते नहीं हो। इस पर एंकर ने कहा मैं नफरत की राजनीति में विश्वास नहीं रखता, मुझे लगता है स्नेह ज्यादा ताकतवर है। तब करण ने एंकर से पूछा आप कौन हो तो एंकर ने जवाब दिया 'कंगना'। तब करण ने जवाब दिया ''सही में, अगर ऐसा है तो मुझे अभी यहां से भागना पड़ेगा।'' इसपर वहां मौजूद लोगों के चेहरे पर मुस्कान की लहर दौड़ गई।

Exclusive : करण जोहर के बच्चों की नर्सरी में लगातार बजता है यह संगीत

करण जोहर ने इस मौके पर उस्ताद अमजद अली ख़ान की लिखी किताब 'मास्टर ऑन मास्टर्स' का विमोचन किया। बता दें कि करण जोहर और कंगना रनौत के झगड़े के चलते बॉलीवुड में लंबे समय तक वंशवाद का मुद्दा खबरों में बना रहा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.