Move to Jagran APP

उम्र का 40 वां पड़ाव पार कर चुकीं एशा देओल ने सिर्फ वाइट शर्ट पहन करवाया फोटोशूट, धर्मेंद्र ने किया कमेंट

Dharmendra React on Esha Deol Photo एक वक्त ऐसा भी था जब धर्मेंद्र को बेटी एशा का शॉर्ट स्कर्ट तक पहनना पसंद नहीं था। धर्मेंद्र बेटियों के फिल्मों में आने के भी खिलाफ थे। एशा ने इसका खुलासा सालों पहले सिमी ग्रेवाल के शो में किया था

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 10 Nov 2021 09:23 PM (IST)Updated: Thu, 11 Nov 2021 07:09 AM (IST)
उम्र का 40 वां पड़ाव पार कर चुकीं एशा देओल ने सिर्फ वाइट शर्ट पहन करवाया फोटोशूट, धर्मेंद्र ने किया कमेंट
Dharmendra with daughter Esha Deol. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी एशा देओल ने 2 नवम्बर को उम्र का 40वां पड़ाव पार कर लिया और अपना जन्मदिन दोस्तों और परिवार के साथ सेलिब्रेट किया था। एशा सोशल मीडिया में भी काफी सक्रिय हैं और इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरों और वीडियो के साथ फैंस से इंटरेक्शन करती हैं।

loksabha election banner

एशा ने अब एक बोल्ड फोटोशूट की तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वो सिर्फ सफेद शर्ट पहने हुए नजर आ रही हैं। यह मोनोक्रोम फोटोशूट है, मगर एशा काफी एलिगेंट दिख रही हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा- आपकी मुस्कान से अधिक कुछ भी पहनना जरूरी नहीं है। इस तस्वीर में एशा कैमरे की ओर देखकर मुस्कुरा रही हैं।

एशा के इस फोटो को कई फैंस ने पसंद किया है और उनके अंदाज की तारीफ की है। पापा धर्मेंद्र ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। वेटरन एक्टर ने लिखा- लव यू बेबी, जिसके जवाब में एशा ने लिखा- लव यू पापा। वैसे, एक वक्त ऐसा भी था, जब धर्मेंद्र को बेटी एशा का शॉर्ट स्कर्ट तक पहनना पसंद नहीं था। धर्मेंद्र बेटियों के फिल्मों में आने के भी खिलाफ थे। एशा ने इसका खुलासा सालों पहले सिमी ग्रेवाल के शो में किया था, जिसमें 17 साल की एशा अपनी मां हेमा मालिनी और बहन आहना के साथ शामिल हुई थीं। आहना एशा से तीन साल छोटी हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Esha Deol Takhtani (@imeshadeol)

शो में जब सिमी ने एशा से उनके बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सवाल पूछा तो एशा ने कहा था कि यह इस बात पर निर्भर करता है कि मेरे पिता इस बारे में क्या सोचते हैं। हेमा ने इस पर कहा था कि उन्होंने एक बार धर्मेंद्र से इस बारे में बात करने की कोशिश की थी, मगर उन्होंने कहा था कि डांस वगैरह ठीक है, पर फिल्में करने के मना कर दिया था।

एशा ने इंटरव्यू में कहा था कि वो गुस्सा नहीं होते, लेकिन हमें लेकर काफी पजेसिव हैं। उन्हें ऐसा लगता है कि लड़कियों को काम नहीं करना चाहिए। हमें बाहर जाने की इजाज़त नहीं है, लेकिन मम्मी हैं तो हम स्पोर्ट्स वगैरह के लिए बाहर जाते हैं। स्टेट लेवल के लिए बाहर जाना पड़ता है। एशा आगे कहती हैं कि हम जो भी करते हैं, उसको लेकर वो काफी फिक्रमंद रहते हैं। वो बहुत प्रोटेक्टिव हैं। उन्हें हमारा स्लीवलेस टॉप और शॉर्ट पैंट्स पहनना अच्छा नहीं लगता। जब भी वो घर आते हैं, हम ट्राउजर्स या सलवार कमीज पहनते हैं।

हालांकि, बाद में जब एशा ने बॉलीवुड में आने का फैसला किया तो उन्हें धर्मेंद्र का पूरा सपोर्ट मिला। एशा ने 2002 में कोई मेरे दिल से पूछे फिल्म से आफताब शिवसानी और संजय कपूर के साथ डेब्यू किया था। धूम ने एशा को जबरदस्त लोकप्रियता दिलायी। इस फिल्म में एशा का मेकओवर और हॉट लुक काफी चर्चित रहा था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.