Move to Jagran APP

ड्रीम गर्ल के डायरेक्टर को एकता कपूर ने गिफ्ट की 90 लाख की लग्ज़री कार, देखें तस्वीरें

बालाजी फिल्म्स की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने हाल ही में ड्रीम गर्ल फिल्म के डायरेक्टर राज शांडिल्य को एक कार गिफ्ट की है जिसकी कीमत काफी ज्यादा है।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Tue, 24 Dec 2019 04:31 PM (IST)Updated: Tue, 24 Dec 2019 04:31 PM (IST)
ड्रीम गर्ल के डायरेक्टर को एकता कपूर ने गिफ्ट की 90 लाख की लग्ज़री कार, देखें तस्वीरें
ड्रीम गर्ल के डायरेक्टर को एकता कपूर ने गिफ्ट की 90 लाख की लग्ज़री कार, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली, जेएनएन। आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ड्रीम गर्ल एक बड़ी हिट साबित हुई है। अपने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के कारण चर्चा में रही फिल्म ड्रीम गर्ल फिर एक बार फिल्म प्रोड्यूसर के कारण चर्चा का विषय बन गई है।

loksabha election banner

हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिनमें ड्रीमगर्ल फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर और डायरेक्टर राज शांडिल्य एक साथ नज़र आ रहे हैं। इस तस्वीर में दोनों के साथ एक कार भी नज़र आ रही है जिससे एकता कपूर चर्चा में आ गई हैं। दरअसल एकता कपूर ने ये कार डायरेक्टर राज शांडिल्य को गिफ्ट की है। 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

@ektaravikapoor gifting car to Director #raajshaandilyaa . #ektakapoor #raajshaandilyaa #dreamgirlsuccess #yogenshah @yogenshah_s

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s) on

इन तस्वीरों में नज़र आ रही इस जैगुआर गाड़ी की कीमत 90 लाख रुपये है। आपको बता दें कि 15 सितम्बर को रिलीज़ हुई फिल्म की लागत महज़ 30 करोड़ रुपये थी। इस फिल्म ने अपने बेहतरीन प्रदर्शन से बॉक्स ऑफिस में पूरे 20 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। 

यह भी पढ़ें: टीवी पर्सनैलिटी और मॉडल जगी जॉन की किचन में मिली लाश, मौत के कारणों का पता नहीं

बताया जा रहा है कि ड्रीम गर्ल फिल्म के बाद एकता कपूर और राज शांडिल्य फिर एक बार एक और फिल्म में साथ काम करने जा रहे हैं। ड्रीम गर्ल आयुष्मान खुराना के करियर के साथ-साथ एकता कपूर के करियर की भी अब तक की सबसे बड़ी हिट फिल्म साबित हुई है। 

एकता कपूर जजमेंटल है क्या, वीरे दी वेडिंग, रागिनी एमएमएस और डर्टी पिक्चर जैसी फिल्में बना चुकी हैं। इन सभी फिल्मों के मुकाबले ड्रीम गर्ल की ओपनिंग और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन काफी बेहतरीन था। ड्रीम गर्ल से पहले एकता कपूर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म एक विलेन ने भी काफी अच्छा मुनाफा कमाया था, लेकिन ड्रीम गर्ल ने इसका भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित फिल्म ड्रीमगर्ल में आयुष्मान खुराना, नुसरत भरुचा और अन्नू कपूर ने अहम किरदार निभाए थे। फिल्म में आयुष्मान एक ऐसे लड़के के किरदार में थे जो लड़कियों की आवाज़ निकालकर पैसे कमाते थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.