Move to Jagran APP

Eid Ul Adha 2020: अमिताभ बच्चन, मोहनलाल समेत सेलेब्स ने फैंस को ऐसे कहा- ईद मुबारक

Eid Ul Adha 2020 आज देशभर में बकरीद यानी ईद-उल-अजहा का पर्व मनाया जा रहा है। फिल्म जगत से जुड़ी कई हस्तियां भी अपने फैंस को इस पर्व की मुबारकबाद दे रहे हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sat, 01 Aug 2020 10:29 AM (IST)Updated: Sat, 01 Aug 2020 02:06 PM (IST)
Eid Ul Adha 2020: अमिताभ बच्चन, मोहनलाल समेत सेलेब्स ने फैंस को ऐसे कहा- ईद मुबारक
Eid Ul Adha 2020: अमिताभ बच्चन, मोहनलाल समेत सेलेब्स ने फैंस को ऐसे कहा- ईद मुबारक

नई दिल्ली, जेएनएन। आज देशभर में बकरीद यानी ईद-उल-अजहा का पर्व मनाया जा रहा है। इस ईद को ईद उल जुहा, ईद उल अजहा, बकरीद के नाम से भी जाना जाता है। कोरोना वायरस की वजह से भले ही ईद की रौनक कम है और लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए ईद का त्यौहार मना रहे हैं। वहीं लोग एक दूसरे को सोशल मीडिया और डिजिटल तरीकों से ही ईद की मुबारकबाद दे रहे हैं। फिल्म जगत से जुड़ी कई हस्तियां भी अपने फैंस को इस पर्व की मुबारकबाद दे रहे हैं।

prime article banner

इसी क्रम में, मोहनलाल, दलकीर सलमान, पृथ्वीराज सुकुमारण और कई सेलेब्स ने अपने फैंस को मुकारबाद बाद दी है। सुपरस्टार मोहनलाल ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है- #EidMubarak. साथ ही एक ईद वॉलपेपर भी पोस्ट किया है। स्टार Mammootty ने भी ईद वॉलपेपर शेयर करते हुए अपने फैंस को मुबारकबाद दी है। इनके अलावा एक्ट्रेस अनुश्री ने भी अपनी एक फोटो शेयर करते हुई लोगों को मुबारकबाद दी है। साथ ही कई सेलेब्स ने ईद की बधाई दी है।  

 

View this post on Instagram

May Happiness, Love, Compassion Spread across every human being on earth!!! EID MUBARAK❤

A post shared by Anusree (@anusree_luv) on

वहीं, अमिताभ बच्चन और कई स्टार्स ने भी ईद की मुबारकबाद दी है। अमिताभ बच्चन ने लिखा है ईद उल अधा मुबारक। अनुपम खेर ने लिखा है- 'आप सभी को #EidulAdha की बहुत बहुत मुबारक।आज का दिन आपके जीवन में बहुत खुशियां, अच्छा स्वास्थ्य और अमन लाए।' टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा ने भी अपनी एक फोटो शेयर कर लोगों को बकरीद की बधाई दी है।

 

View this post on Instagram

Eid Mubarak 🤗❤️

A post shared by Charu Asopa (@asopacharu) on

Watch Video - Eid Mubarak 2020: दिल्ली की Jama Masjid में लोगों ने Mask पहनकर अदा की ईद की नमाज़ 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.