Move to Jagran APP

Drug Case: ED के दफ्तर पहुंचीं रकुल प्रीत सिंह, चार साल पुराने मामले में होगी पूछताछ

बॉलीवुड और साउथ फिल्मों की पॉपुलर एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह प्रवर्तन निदेशालय की डायरेक्टर एजेंसी के अधिकारियों के सामने पेश होने पहुंचीं हैं। कुछ दिनों पहले ही प्रवर्तन निदेशालय ने हाल ही में चार साल पुराने ड्रग्स मामले में टॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं और निर्देशकों को समन जारी किया था।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Fri, 03 Sep 2021 11:03 AM (IST)Updated: Fri, 03 Sep 2021 11:03 AM (IST)
Drug Case:  ED के दफ्तर पहुंचीं रकुल प्रीत सिंह, चार साल पुराने मामले में होगी पूछताछ
Image Source: Rakul Preet Singh Instagram Account

नई दिल्ली,जेएनएन। बॉलीवुड और साउथ फिल्मों की पॉपुलर एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह प्रवर्तन निदेशालय की डायरेक्टर एजेंसी के अधिकारियों के सामने पेश होने पहुंच चुकीं हैं। कुछ दिनों पहले ही प्रवर्तन निदेशालय ने हाल ही में चार साल पुराने ड्रग्स मामले में टॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं और निर्देशकों को समन जारी किया था।

loksabha election banner

इसी क्रम में मंगलवार को फिल्म अभिनेत्री रकुल प्रीत ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिए एजेंसी के अधिकारियों के सामने पेश हुई हैं। एक्ट्रेस हैदराबाद में ईडी कार्यालय पहुंची हैं। उसे पहले 6 सितंबर को ईडी के सामने पेश होने के लिए कहा गया था। हालांकि, रकुल ने अपनी पूछताछ को या तो टालने या टालने का अनुरोध किया, जिसके बाद ईडी ने उसे 3 सितंबर को पेश होने के लिए कहा।

ईडी ने अभिनेता राणा दग्गुबाती, रवि तेजा, नवदीप सहित टॉलीवुड की 12 हस्तियों को तलब किया है। यह चार साल पुराना ड्रग्स केस का मामला है और सभी हस्तियों को ड्रग्स और मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तलब किया गया है। इससे पहले, अभिनेत्री चार्मी कौर से प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों ने पूछताछ की थी और कथित तौर पर 2015 और 2017 के बीच उनके खातों में वित्तीय लेनदेन के बारे में पूछताछ की गई थी।

अभिनेत्री से बशीरबाग में ईडी कार्यालय में आठ घंटे तक पूछताछ की गई थी। पूछताछ के बाद टीओआई से बात करते हुए, चार्मी ने कहा, "ईडी ने जो भी दस्तावेज मांगे, मैंने उन्हें जमा कर दिया। मेरी तरफ से, मैं उनके साथ पूरा सहयोग कर रहा हूं। मैं जांचकर्ताओं के साथ सहयोग करना जारी रखूंगा और कानून जो कुछ भी चाहता है उसे देने के लिए तैयार रहूंगा। मैं आगे कुछ नहीं बोल सकता क्योंकि कानून मुझे इसकी इजाजत नहीं देता।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.