Move to Jagran APP

Kartik Aaryan सारा अली खान के बाद अब Janhvi Kapoor के साथ करेंगे रोमांस

कार्तिक आर्यन जल्द पर्दे पर जाह्नवी कपूर के साथ राेमांस करते नजर आएंगे। करण जौहर ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में खुलासा किया है कि दोस्ताना-2 में कार्तिक और जाह्नवी कपूर होंगे।

By Vineet SharanEdited By: Published: Thu, 27 Jun 2019 10:59 AM (IST)Updated: Thu, 27 Jun 2019 11:04 AM (IST)
Kartik Aaryan सारा अली खान के बाद अब Janhvi Kapoor के साथ करेंगे रोमांस
Kartik Aaryan सारा अली खान के बाद अब Janhvi Kapoor के साथ करेंगे रोमांस

नई दिल्ली, जेएनएन। कार्तिक आर्यन जल्द पर्दे पर जाह्नवी कपूर के साथ राेमांस करते नजर आएंगे। करण जौहर ने गुरुवार को एक इंस्टाग्राम पोस्ट में खुलासा किया है कि उनकी अगली फिल्म दोस्ताना-2 में कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर होंगे। 

loksabha election banner

करण ने पोस्ट में लिखा, ढेर सारी दीवानगी के साथ फिल्म वापस आ रही है। कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर को एक फ्रेश फेस के साथ लांच किया जाएगा।#दोस्ताना-2। इसमें एक तीसरा चेहरा भी होगा। कहा जा रहा है कि फिल्म का यह तीसरा चेहरा सिद्धार्थ मल्होत्रा हो सकते हैं।

 

View this post on Instagram

The return of the franchise with unlimited madness! @kartikaaryan, @janhvikapoor & a soon to be launched fresh face - making it the trio for #Dostana2, directed by @collindcunha. Watch out for the third suitable boy! @apoorva1972 @dharmamovies

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

दोस्ताना का सीक्वेल

दोस्ताना-2 करण जौहर की हिट फिल्म दोस्ताना का सीक्वेल है। जॉन अब्राहम, अभिषेक बच्चन और प्रियंका चोपड़ा स्टारर यह फिल्म 2008 में आई थी। यानी अब दोस्ताना-2 11 साल  बाद आ रही है। दोस्ताना को तरण मनुसुखानी ने निर्देशिक किया था। पर दोस्ताना-2 में निर्देशक तरण की जगह कोलिन हो सकते हैं जिन्होंने राजकुमार हिरानी को संंजू में असिस्ट किया था। 

सिद्धार्थ और जाह्नवी दोनों का नाम था चर्चा में

पिछले कुछ दिनों से चर्चा थी कि दोस्ताना-2 में सिद्धार्थ और जाह्नवी हो सकते हैं। अब इस फिल्म में कार्तिक का नाम भी  जुड़ गया है। याद रहे कि सिद्धार्थ और जाह्नवी दोनों को करण जौहर ने अपनी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर और धड़क से ब्रेक दिया था। वहीं कार्तिक की बात करें तो वह आजकल सारा अली खान के साथ रोमांस के चलते चर्चा में है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.