Move to Jagran APP

बॉलीवुड में कदम रखेगी दिव्या भारती की 'बहन'

बॉलीवुड में अलग पहचान रखने वाली दिव्या भारती की कजन कायनात अरोड़ा अब बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। 22 साल की कायनात फिल्म 'मस्ती' के सीक्वल 'ग्रांड मस्ती' से बॉलीवुड में अपनी पारी शुरू करेगी। मॉडलिंग से अभिनय की दुनिया में कदम रखने वाली कायनात इससे पहले अक्षय कुमार की फिल्म 'खट्टा-मीठा' में एक आइटम स

By Edited By: Published: Mon, 26 Aug 2013 09:53 AM (IST)Updated: Mon, 26 Aug 2013 06:34 PM (IST)
बॉलीवुड में कदम रखेगी दिव्या भारती की 'बहन'

मुंबई। बॉलीवुड में अलग पहचान रखने वाली दिव्या भारती की कजन कायनात अरोड़ा अब बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। 22 साल की कायनात फिल्म 'मस्ती' के सीक्वल 'ग्रांड मस्ती' से बॉलीवुड में अपनी पारी शुरू करेगी।

loksabha election banner

मॉडलिंग से अभिनय की दुनिया में कदम रखने वाली कायनात इससे पहले अक्षय कुमार की फिल्म 'खट्टा-मीठा' में एक आइटम सॉन्ग कर चुकी हैं, लेकिन अभिनेत्री के तौर पर यह उनकी पहली हिंदी फिल्म होगी। ग्रांड मस्ती में उनके साथ विवेक ओबरॉय, आफताब शिवदसानी और रितेश देशमुख जैसे सितारे होंगे। बताया जा रहा है कि जो रोल कायनात को मिला है, उसके लिए लगभग 200 लड़कियों का ऑडिशन हुआ था।

देहरादून में जन्मी और सहारनपुर की रहने वाली कायनात ने दिल्ली के नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी से पढ़ाई की है। वे एक तमिल फिल्म में भी काम कर चुकी हैं। उनकी पहली हिंदी फिल्म ग्रांड मस्ती के अगले महीने रिलीज होने की उम्मीद है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.