Move to Jagran APP

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: दिशा वकानी की वापसी को लेकर आयी चौंकाने वाली ख़बर

It is confirmed Disha Vakani will not return to Tarak Mehta show तारक मेहता की टीम ने टीवी एक्ट्रेस अमी त्रिवेदी को दयाबेन का किरदार निभाने के लिए एप्रोच किया है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 21 Jun 2019 05:58 PM (IST)Updated: Sat, 22 Jun 2019 03:51 PM (IST)
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: दिशा वकानी की वापसी को लेकर आयी चौंकाने वाली ख़बर
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: दिशा वकानी की वापसी को लेकर आयी चौंकाने वाली ख़बर

नई दिल्ली, जेएनएन। लोकप्रिय कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Tarak Mehta Ka Oolta Chashmah) के फ़ैंस को इस ख़बर से तगड़ा झटका लग सकता है। ताजा़ रिपोर्ट्स के अनुसार, शो में दयाबेन (Dayaben) का किरदार निभाने वाली मशहूर एक्ट्रेस दिशा वकानी (Disha Vakani) की अब तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में वापसी नहीं होगी।   

loksabha election banner

काफ़ी अर्से से दयाबेन के किरदार को लेकर कयासबाज़ी चल रही थी। दिशा वकानी लगभग एक साल पहले मातृत्व अवकाश पर चली गयी थीं और तभी से उनके फ़ैंस उनकी वापसी का इंतज़ार कर रहे हैं। शो में दयाबेन, जेठालाल (दिलीप जोशी) का किरदार निभाती हैं। 

बीच में ख़बरें आयी थीं कि दिशा शो में वापसी नहीं करना चाहतीं, मगर इसके कुछ वक़्त बाद सुनने में आया था कि उन्होंने वापसी के लिए निर्माताओं से भारीरकम फीस के रूप में मांगी हैै। अब जो ख़बरें आ रही हैं, उनके मुताबिक़ इस बात की तक़रीबन पुष्टि हो चुकी है कि दिशा शो में नहीं लौटेंगी। बताया गया है कि शो की निर्माता कंपनी नीला टेलीफ़िल्म्स और दिशा के बीच फीस को लेकर किसी तरह का समझौता नहीं हो सका। निर्माता कंपनी दिशा की मांगें मानने के लिए तैयार नहीं हुई। इसलिए निर्माताओं ने अब नई एक्ट्रेस तलाशने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। 

ख़बरें ये भी हैं कि तारक मेहता की टीम ने टीवी एक्ट्रेस अमी त्रिवेदी को दयाबेन का किरदार निभाने के लिए एप्रोच किया है। अमी सजन रे झूठ मत बोलो, चिड़िया घर और पापड़ पोल जैसे कॉमिक धारावाहिकों के लिए जानी जाती हैं। हालांकि अमी की ओर से इस बात से इंकार किया गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, अमी का कहना है कि उन्हें एप्रोच नहीं किया गया है, मगर उनके दोस्त उन्हें यह किरदार करने के लिए मना रहे हैं।

अमी ने यह भी कहा कि दयाबेन का किरदार निभाना एक बहुत बड़ी ज़िम्मेदारी है। जो भी एक्टर इस किरदार को निभाने वाला है, उसे दर्शकों की कड़ी प्रतिक्रिया के लिए तैयार रहना होगा। दिशा 10 सालों तक इस शो से जुड़ी रही हैं। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.