Move to Jagran APP

Disha Patani का बदला हुआ चेहरा देख फैंस को लगा झटका, कहा- "प्लास्टिक सर्जरी कराकर चेहरा क्यों बिगाड़ लिया"

Disha Patani trolling एक्ट्रेस दिशा पाटनी हाल ही में अपनी फिल्म एक विलेन रिटर्न्स के ट्रेलर लॉन्च पर नजर आईं। जहां उनके साथ जॉन अब्राहम अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया भी मौजूद रहें। इस दौरान एक्ट्रेस का चेहरा काफी बदला हुआ दिखाई दिया जिसे लोगों ने प्लास्टिक सर्जरी बता दी।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Fri, 01 Jul 2022 04:25 PM (IST)Updated: Fri, 01 Jul 2022 04:25 PM (IST)
Disha Patani का बदला हुआ चेहरा देख फैंस को लगा झटका, कहा- "प्लास्टिक सर्जरी कराकर चेहरा क्यों बिगाड़ लिया"
Disha Patani brutally trolled for plastic surgery during trailer launch of ek villain returns

नई दिल्ली, जेएनएन। दिशा पाटनी अपने फैंस के बीच हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस की हर एक अदा पर फैंस जमकर तारीफें करते हैं। हाल ही में दिशा ने अपनी अपकमिंग फिल्म एक विलेन रिटर्न्स के ट्रेलर लॉन्च में शिरकत की। जहां हमेशा की तरह एक्ट्रेस बेहद ही हॉट और ब्यूटीफुल बन जलवे बिखेरते हुए नजर आईं, लेकिन इस दौरान दिशा का चेहरा काफी बदला- बदला हुआ दिखाई दिया। जिसपर लोगों ने एक्ट्रेस को ट्रोल कर दिया और उन्हें प्लास्टिक सर्जरी की दुकान तक कह डाला।

loksabha election banner

एक विलेन रिटर्न्स के ट्रेलर लॉन्च में दिशा पाटनी ब्लैक कलर के स्किन फिट स्कर्ट और क्रॉप टॉप पहने नजर आईं। जिसे उन्होंने खुले बालों और ग्लॉसी मेकअप के साथ कंप्लीट किया। ट्रेलर लॉन्च के दौरान एक्ट्रेस के होंठ और नाक काफी बदला हुआ नजर आया। दिशा के चेहरे में आए इस बदलाव पर जैसे ही लोगों की नजर पड़ी, उनकी ट्रोलिंग शुरू हो गई। यहां देखें एक्ट्रेस का नया लुक,

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फैंस दिशा के इस बदलाव से काफी दुखी नजर आए। कुछ लोगों ने तो यह तक दावा कर दिया कि एक्ट्रेस ने प्लास्टिक सर्जरी कराई है। दिशा के लुक पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने कहा, 'लिप जॉब बिल्कुल साफ पता चल रहा है।' वहीं दूसरे यूजर ने कहा, 'नेचुरल कितनी सुंदर लगती थी। अब क्या लग रही है।'

एक अन्य यूजर ने कहा, 'इसका चेहरा इतना अलग क्यों लग रहा है।' एक और यूजर ने कहा, 'उफ सर्जरी को दुकान।'

एक विलेन रिटर्न्स की बात करें तो फिल्म में दिशा के साथ जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया भी नजर आएंगे। फिल्म इस साल 29 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बता दें कि ये फिल्म एक विलेन का सिक्वेल है जो आठ साल बाद नई कहानी के साथ आ रही है। पहले पार्ट में श्रद्धा कपूर, सिद्धार्थ कपूर और रितेश देशमुख लीड रोल में थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.