Move to Jagran APP

Disha Patani Malang: पहली बार पर्दे पर नेगेटिव दिखेंगी दिशा पाटनी, जानें क्यों किया इस रोल के लिए 'हां'

7 फरवरी को रिलीज़ होने वाली फिल्म मलंग इस समय काफी चर्चाओं में है। इस फिल्म में दिशा पाटनी नेगेटिव रोल में दिखेंगी।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 27 Jan 2020 12:14 PM (IST)Updated: Mon, 27 Jan 2020 12:23 PM (IST)
Disha Patani Malang: पहली बार पर्दे पर नेगेटिव दिखेंगी दिशा पाटनी, जानें क्यों किया इस रोल के लिए 'हां'
Disha Patani Malang: पहली बार पर्दे पर नेगेटिव दिखेंगी दिशा पाटनी, जानें क्यों किया इस रोल के लिए 'हां'

नई दिल्ली, जेएनएन। 7 फरवरी को रिलीज़ होने वाली फिल्म 'मलंग' इस समय काफी चर्चाओं में है। अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर और कुणाल खेमू इस फिल्म में लीड रोल निभा रहे हैं। उनके साथ दिशा पाटनी भी मुख्य किरदार में नज़र आने वाली हैं। दिशा इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में उन्होंने फिल्म में अपने रोल के बारे में बात की और अपना एक्साइटमेंट लेवल शेयर किया। आइये जानते हैं आखिर क्यों दिशा ‘मलंग’ को लेकर इतनी एक्साइटेड हैं?

loksabha election banner

फिल्म में दिशा पाटनी के हॉट लुक और आदित्य रॉय कपूर के साथ उनकी केमिस्ट्री के चर्चे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। साथ ही फिल्म का एक रोचक तथ्य ये भी है कि इसमें दिशा पहली बार निगेटिव रोल में नज़र आने वाली हैं। हाल ही में पीटीआई को दिए गए इंटरव्यू में दिशा ने फिल्म में अपने ग्रे करैक्टर के बारे में बात की और इसके पीछे की इंस्पिरेशन के बारे में भी चर्चा की। उन्होंने बताया की वो रोल सुनते ही इतना प्रभावित हुईं कि नरेशन के पांच मिनट के अंदर ही उन्होंने रोल को हां कह दिया। उन्होंने बताया कि अपने नेगेटिव किरदार की इंस्पिरेशन उन्हें एंजेलिना जोली से मिली और उनका मानना है कि बात जब ग्रे करैक्टर की आती है तो एंजेलिना से बेहतर कोई भी नहीं है।

फिल्म में को-स्टार्स के बारे में सवाल पूछे जाने पर दिशा ने कहा कि उन्हें ख़ुशी है कि उन्हें ऐसे लोगों के साथ काम करने का मौका मिला जिनकी वो प्रशंसा करती हैं और उनके काम को सराहती है। उन्होंने कहा की वो को-एक्टर्स के साथ बेहद कम्फर्टेबल थीं और यही वजह है की उनकी और आदित्य रॉय कपूर की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री इतनी ज़बरदस्त नज़र आ रही है। मोहित सूरी के निर्देशन में बनी फिल्म 'मलंग' 7 फरवरी को सिनेमा घर में रिलीज़ होगी।

 

View this post on Instagram

Every path they took only got them closer together...❤ #Humraah, Out Tomorrow! Humraah Teaser out now: Link in bio! #Malang @anilskapoor @adityaroykapur @khemster2 @mohitsuri @sachettandonofficial @kunaalvermaa #TheFusionProject #LuvRanjan @gargankur82 @bhushankumar @jayshewakramani @luv_films @tseries.official @tseriesfilms @malangfilm

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.