Move to Jagran APP

सलमान की 'लव स्टोरी', 19 साल बाद, इनके साथ

1999 में 19 साल पहले हम दिल दे चुके सनम फिल्म आई थी जिसमें सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन साथ थे।

By Rahul soniEdited By: Published: Sat, 23 Feb 2019 11:33 AM (IST)Updated: Wed, 27 Feb 2019 07:55 AM (IST)
सलमान की 'लव स्टोरी', 19 साल बाद, इनके साथ
सलमान की 'लव स्टोरी', 19 साल बाद, इनके साथ

मुंबई। जी हां, आपने सही पढ़ा कि सलमान खान की लव स्टोरी बनने वाली है। वो भी 19 साल बाद। हम बात कर रहे हैं मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली और सलमान खान के साथ आने की। इस बात पर मुहर लग गई है कि अब संजय लीला भंसाली 19 सालों बाद सलमान खान को लेकर फिल्म बनाएंगे। 

loksabha election banner

19 साल पहले हम दिल दे चुके सनम फिल्म आई थी जिसमें सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन साथ थे। इस फिल्म को संजय लीला भंसाली ने डायरेक्ट किया था। लेकिन इतने साल बीत गए पर सलमान और भंसाली साथ नहीं आए थे। लेकिन अब दर्शकों को एक बार फिर इन दोनों की जोड़ी वाली फिल्म को देखने का मौका मिलेगा। जानकारी के मुताबिक संजय लीला भंसाली लव स्टोरी वाली फिल्म बना रहे हैं जिसमें सलमान खान होंगे। यह खबर कई दिनों से आ रही थी कि संजय लीला भंसाली की फिल्म में सलमान खान हो सकते हैं लेकिन अभी तक इस बात को लेकर आधिकारिक घोषणा नहीं की गई थी। लेकिन अब यह बात कन्फर्म हो गई है।

वहीं सलमान और भंसाली ने एक साथ कई फिल्में बनाईं, जिनमें हम दिल दे चुके सनम, सांवरिया, खामोशी जैसी फिल्में शामिल हैं। इसके बाद दोनों के बीच हमेशा तनाव की खबरें आती रहीं। फिर दोनों ने कभी साथ काम नहीं किया था। लेकिन पिछले दिनों सलमान ने यह बात स्वीकारी थी कि वह भंसाली के साथ फिल्म करने जा रहे हैं और वह चाहते हैं कि भंसाली उन्हें जल्दी स्क्रिप्ट सौंपे।  

बता दें कि, लगभग दो दशक के बाद सलमान खान और संजय लीला भंसाली साथ आ रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक इस फिल्म में की जो लव स्टोरी है उसके बारे में जानकारी मिली है। बेसिक स्क्रिप्ट को लॉक किया जा चुका है और भंसाली फिलहाल स्क्रीनप्ले पर काम कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि सब्जेक्ट संजय लीला भंसाली के दिल के बहुत करीब है जिस पर अभी तक फिल्म नहीं बनी है। भंसाली ने अपने आइडिया को लेकर सलमान से बातचीत की है। यह बातचीत भंसाली की पिछली फिल्म पद्मावत की रिलीज से पहली हुई थी। सलमान भंसाली के साथ इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। 

सूत्रों के मुताबिक यह पीरियड फिल्म नहीं होगी। संजय लीला भंसाली एक साथ तीन स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। फिल्म को सलमान और भंसाली साथ मिलकर प्रोड्यूस करेंगे। जानकारी के मुताबिक सितंबर में फिल्म फ्लोर पर जाएगी और जब तक सलमान अपपनी फिल्म दबंग 3 की भी शूटिंग पूरी कर लेंगे। अगर बात करें फिल्म में एक्ट्रेस की तो ए लिस्टर एक्ट्रेस होंगी। फिल्म को 2020 में रिलीज किया जाएगा।  

आपको बता दें कि, संजय लीला भंसाली की पिछली तीन फिल्मों में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण नजर आए थे। संजय लीला भंसाली की पिछली फिल्म पद्मालत जनवरी 2018 में रिलीज हुई थी। सलमान खान की फिल्मों की बात करें को वे फिलहाल अपनी फिल्म भारत को लेकर व्यस्त हैं। 

यह भी पढ़ें: MeToo: विद्या बालन अब साजिद खान के साथ कभी नहीं करेंगी काम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.