Move to Jagran APP

दिलीप कुमार की सेहत फिर ख़राब, अस्तपताल में भर्ती

सायरा बानो ने लिखा है कि साहब को मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है।

By Rahul soniEdited By: Published: Wed, 05 Sep 2018 04:52 PM (IST)Updated: Wed, 05 Sep 2018 05:03 PM (IST)
दिलीप कुमार की सेहत फिर ख़राब, अस्तपताल में भर्ती
दिलीप कुमार की सेहत फिर ख़राब, अस्तपताल में भर्ती

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। दिलीप कुमार लंबे समय से अस्वस्थ चल रहे हैं. बीच-बीच में लेकिन उनकी सेहत में काफी सुधार भी होता रहा है. पिछली बार तबियत ख़राब होने के कारण वह अस्पताल में भर्ती थे. एक बार फिर से वह अस्पताल में हैं. उनकी पत्नी और हमसफर सायरा बानो ने ट्विटर पर जानकारी दी है कि एक बार फिर से दिलीप कुमार अस्वस्थ हैं.

loksabha election banner

उन्होंने लिखा है कि साहब को मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है, वह असहज महसूस कर रहे थे. उन्होंने यह भी जानकारी दी है कि उन्हें चेस्ट इन्फेक्शन हुआ है. उन्होंने हालांकि बताया है कि अब हालत में काफी सुधार है. उन्होंने उनके फैन्स से कहा है कि वह दिलीप कुमार के लिए दुआ करें. बता दें कि दिलीप कुमार पिछले काफी समय से फिल्मों से दूर हैं. सायरा ही उनका पूरा ख्याल रखती हैं. पिछली बार उनकी तबियत अधिक खराब हुई थी, तब काफी परेशानी के बाद वह स्वस्थ हुए थे. अब एक बार फिर से उन्हें तकलीफ हो रही है. पिछली बार दिलीप कुमार के स्वस्थ होने पर सायरा ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा है कि इससे बड़ी ख़ुशी की बात और क्या होगी, कि अब वह पूरी तरह से ठीक हैं. यह उनके फैन्स, मीडिया और उनके चाहने वालों की दुआओं का ही असर है. हमारे लिए यह किसी भयानक सपने जैसा था. लेकिन शुक्रिया है अलाह का कि अब वह ठीक हैं. वह आहार ले रहे हैं और जल्द ही वह पूरी तरह ठीक हो जायेंगे. इश्वर से यही दुआ है. सायरा ने अपनी ख़ुशी जाहिर करते हुए यही कहा कि जिनका शौहर पूरे हिंदुस्तान का कोहिनूर हो उनकी पत्नी सति सावित्री क्यों नहीं होंगी. मैं दीवानी हूं उनकी और हमेशा रहूंगी. 

यह भी पढ़ें: नया गाना: इस मुन्नी को ‘हेल्लो’ कहिये, यही तो हैं असली ‘पटाखा’

यह भी पढ़ें: Box Office:...और हिट हो गई अक्षय कुमार की गोल्ड, अब तक बरस चुके हैं इतने करोड़


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.