Move to Jagran APP

'Dil Mein Mars Hai' Song Out: जोश से भरा है Akshay Kumar की 'मिशन मंगल' का गाना

मिशन मंगल को जगन शक्ति ने निर्देशित किया है। मिशन मंगल का मुक़ाबला जॉन अब्राहम की बाटला हाउस से होने वाला है।

By Manoj KumarEdited By: Published: Thu, 25 Jul 2019 05:03 PM (IST)Updated: Thu, 25 Jul 2019 05:03 PM (IST)
'Dil Mein Mars Hai' Song Out: जोश से भरा है Akshay Kumar की 'मिशन मंगल' का गाना
'Dil Mein Mars Hai' Song Out: जोश से भरा है Akshay Kumar की 'मिशन मंगल' का गाना

नई दिल्ली, जेएनएन। 15 अगस्त पर रिलीज़ हो रही अक्षय कुमार की फ़िल्म मिशन मंगल का पहला गाना दिल में मार्स है रिलीज़ कर दिया गया है। फ़िल्म की थीम को सही रूप से यह गाना ज़ाहिर कर रहा है। अक्षय गाने में पांचों लीडिंग लेडी के साथ नज़र आ रहे हैं। 

loksabha election banner

मिशन मंगल, भारत के पहले मंगलयान को लांच करने की कहानी है। फ़िल्म में दिखाया गया है कि कैसे वैज्ञानिकों ने तमाम निजी मुश्किलों से जूझते हुए मंगलयान जैसे महत्वाकांक्षी मिशन को अंजाम दिया। कड़ी मेहनत से टीम वर्क के ज़रिए लक्ष्य को हासिल करते हैं। दिल में मार्स है फ़िल्म का शीर्षक या एंथम सांग है और रिलीज़ होते ही छा गया है।  फ़िल्म में अक्षय कुमार इसम मिशन के हेड साइंटिस्ट के रोल में हैं, जबकि विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, कीर्ति कुल्हरी, नित्या मेनन और शरमन जोशी उनकी टीम का हिस्सा हैं। इस गाने को शेयर करने के साथ अक्षय ने लिखा है- टीमवर्क सपनों को पूरा करता है। अपने सपने की तरफ़ इनका टीम वर्क देखिए। 

बता दें कि मिशन मंगल को जगन शक्ति ने निर्देशित किया है। मिशन मंगल का मुक़ाबला जॉन अब्राहम की बाटला हाउस से होने वाला है, जो दस साल पहले दिल्ली में हुए एक एनकाउंटर की सच्ची घटना पर आधारित फ़िल्म है। इस फ़िल्म में मृणाल ठाकुर और रवि किशन भी अहम किरदारों में दिखेंगे। बाटला हाउस को निखिल आडवाणी ने डायरेक्ट किया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.