Move to Jagran APP

Sanjana Sanghi Films: आदित्य रॉय कपूर के साथ अगली फिल्म करेंगी संजना सांघी, एक्शन सीन भी होंगे

Sanjana Sanghi Films अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ से अभिनय करियर की शुरुआत करने वाली संजना सांघी आदित्य रॉय कपूर के साथ वह फिल्म ओम-द बैटल विदइन में नजर आएंगी। ओम-द बैटल विदइन के लिए वह सही पसंद थीं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Tue, 24 Nov 2020 12:14 PM (IST)Updated: Tue, 24 Nov 2020 12:14 PM (IST)
Sanjana Sanghi Films: आदित्य रॉय कपूर के साथ अगली फिल्म करेंगी संजना सांघी, एक्शन सीन भी होंगे
दिल बेचारा एक्ट्रेस संजना सांघी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ से अभिनय करियर की शुरुआत करने वाली संजना सांघी आदित्य रॉय कपूर के साथ वह फिल्म ओम-द बैटल विदइन में नजर आएंगी। निर्माता अहमद खान कहते हैं कि पहली ही फिल्म में संजना ने किरदार को मैच्योरिटी से निभाया था। ओम-द बैटल विदइन के लिए वह सही पसंद थीं, क्योंकि फिल्म में उनका किरदार युवा लड़की का है, जिस पर कई जिम्मेदारियां हैं।

loksabha election banner

निर्माताओं की कोशिश है कि अगले साल मार्च तक फिल्म की शूटिंग पूरी हो जाए। संजना कहती हैं कि करियर के शुरुआती दौर में एक्शन जॉनर वाली फिल्म में किरदार मिलना सम्मान की बात है। इसके लिए उन्होंने निर्माता- निर्देशक कपिल वर्मा का शुक्रिया अदा किया। संजना कहती हैं कि फिल्म में काव्या का किरदार देश की लड़कियों को प्रेरित करेगा। संजना ने यह भी बताया कि यह फिल्म उन्हें एक बिल्कुल अलग तरह का रोल ऑफर कर रही है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, इस फिल्म में संजना को काफी एक्शन करने का भी मौका मिलेगा, जिसे लेकर वह काफी उत्साहित हैं। इसके लिए संजना को खास ट्रेनिंग और तैयारियां भी करनी होंगी जो उन्होंने शुरू भी कर दी है। फिल्म की शूटिंग अगले साल मार्च तक पूरी की जा सकती है और माना जा रहा है कि यह साल 2021 के सेकंड हाफ में रिलीज की जाएगी। इसे भारत के तीन शहरों में शूट किया जाएगा और साथ ही एक विदेशी लोकेशन में भी शूटिंग होगी।

अगर एक्टर्स के वर्कफ्रंट की बात करें तो संजना सांघी ने लीड एक्ट्रेस के तौर पर फिल्म दिल बेचारा से करियर की शुरुआत की थी, जो सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म थी। इसके बाद उनकी यह दूसरी फिल्म है। वहीं, आदित्य रॉय कपूर की बात करें तो वह पिछली बार फिल्म 'लूडो' में दिखाई दिए थे। मल्टी स्टारर फिल्म में आदित्य के काम को सराहा गया था।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.