Move to Jagran APP

धर्मेंद्र को पसंद नहीं था बेटी एशा देओल का स्लीवलेस टॉप और शॉर्ट स्कर्ट पहनना, पुराने इंटरव्यू में छलका था दर्द

Esha Deol Old Interview यह उस समय की बात है जब एशा 17 साल की थीं और आहना 14 की। एशा अपनी मॉम हेमा के साथ वेटरन एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल के चैट शो रेंडेवू विद सिमी ग्रेवाल की मेहमान बनी थीं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 02 Nov 2021 10:01 PM (IST)Updated: Wed, 03 Nov 2021 10:48 AM (IST)
धर्मेंद्र को पसंद नहीं था बेटी एशा देओल का स्लीवलेस टॉप और शॉर्ट स्कर्ट पहनना, पुराने इंटरव्यू में छलका था दर्द
Esha Deol with mother Hema Malini and dad Dharmendra. Photo- screenshot, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी एशा देओल ने 2 नवम्बर को उम्र का 40वां पड़ाव पार कर लिया। इस मौके पर एशा का एक पुराना इंटरव्यू सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इस इंटरव्यू में एशा ने अपने लीजेंड्री माता-पिता के बारे में कुछ दिलचस्प खुलासे किये थे। धर्मेंद्र अपनी बेटियों एशा और आहना को लेकर काफी पजेसिव थे, जिसकी वजह से फिल्मों में आने के लिए एशा को डैड को काफी मनाना पड़ा था। 

loksabha election banner

यह उस समय की बात है, जब एशा 17 साल की थीं और आहना 14 की। एशा अपनी मॉम हेमा के साथ वेटरन एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल के चैट शो रेंडेवू विद सिमी ग्रेवाल की मेहमान बनी थीं। शो में जब सिमी ने एशा से उनके बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सवाल पूछा तो एशा ने कहा था कि यह इस बात पर निर्भर करता है कि मेरे पिता इस बारे में क्या सोचते हैं। हेमा ने इस पर कहा था कि उन्होंने एक बार धर्मेंद्र से इस बारे में बात करने की कोशिश की थी, मगर उन्होंने कहा था कि डांस वगैरह ठीक है, पर फिल्में करने के मना कर दिया था। 

View this post on Instagram

A post shared by Esha Deol Takhtani (@imeshadeol)

एशा ने इंटरव्यू में कहा था कि वो गुस्सा नहीं होते, लेकिन हमें लेकर काफी पजेसिव हैं। उन्हें ऐसा लगता है कि लड़कियों को काम नहीं करना चाहिए। हमें बाहर जाने की इजाज़त नहीं है, लेकिन मम्मी हैं तो हम स्पोर्ट्स वगैरह के लिए बाहर जाते हैं। स्टेट लेवल के लिए बाहर जाना पड़ता है। एशा आगे कहती हैं कि हम जो भी करते हैं, उसको लेकर वो काफी फिक्रमंद रहते हैं। वो बहुत प्रोटेक्टिव हैं। उन्हें हमारा स्लीवलेस टॉप और शॉर्ट पैंट्स पहनना अच्छा नहीं लगता। जब भी वो घर आते हैं, हम ट्राउजर्स या सलवार कमीज पहनते हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Esha Deol Takhtani (@imeshadeol)

हालांकि, बाद में जब एशा ने बॉलीवुड में आने का फैसला किया तो उन्हें धर्मेंद्र का पूरा सपोर्ट मिला। एशा ने 2002 में कोई मेरे दिल से पूछे फिल्म से आफताब शिवसानी और संजय कपूर के साथ डेब्यू किया था। हालांकि, धूम ने एशा को जबरदस्त लोकप्रियता दिलायी। इस फिल्म के लिए एशा ने अपनी फिजीक को शेप में करने के साथ अपने कॉस्ट्यूम्स के साथ भी प्रयोग किया था। हेमा मालिनी निर्देशित टेल मी ओ खुदा में धर्मेंद्र ने एशा के साथ स्क्रीन स्पेस भी शेयर किया था। एशा अब खुद निर्माता बन चुकी हैं और एक दुआ नाम से एक शॉर्ट फिल्म का निर्माण उन्होंने किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.