Move to Jagran APP

धर्मेंद्र को हुआ डेंगू, तीन दिन अस्पताल में भर्ती रहने के बाद अब हुए डिस्चार्ज

Dharmendra Diagnosed With Dengue धर्मेंद्र को तीन दिन अस्पताल में भर्ती रखने के बाद अब डिस्चार्ज कर दिया गया है। उन्हें डेंगू की शिकायत थी।

By Mohit PareekEdited By: Published: Wed, 09 Oct 2019 02:05 PM (IST)Updated: Wed, 09 Oct 2019 02:05 PM (IST)
धर्मेंद्र को हुआ डेंगू, तीन दिन अस्पताल में भर्ती रहने के बाद अब हुए डिस्चार्ज
धर्मेंद्र को हुआ डेंगू, तीन दिन अस्पताल में भर्ती रहने के बाद अब हुए डिस्चार्ज

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र डेंगू से लड़ रहे हैं। धर्मेंद्र को मुंबई में एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था और अब उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। धर्मेंद्र को हाल ही में अस्पताल में भर्ती करवाया गया था और वो जल्द ही घर जाना चाहते थे। ऐसे में तबियत ठीक होने के बाद उन्हें तीन दिन एडमिट रखने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है।

loksabha election banner

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार अब उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है और उनके साथ उनके बड़े बेटे सनी देओल भी थे। वहीं अभी तक उनके फॉर्म हाउस में शिफ्ट होने या कहीं और जाने की जानकारी सामने नहीं आई है। वैसे धर्मेंद्र अपने फॉर्महाउस पर टाइम बिताना ज्यादा पसंद करते हैं। हाल ही में धर्मेंद्र अपनो पोते करण देओल की फिल्म पल पल दिल के पास के रिलीज को लेकर खबरों में आए थे।

इस दौरान वो फिल्म को प्रमोट करने के लिए कई मंचों पर भी गए थे। एक टीवी सीरियल में प्रमोशन के दौरान उनकी आंखों में आंसू आ गए थे और एक बार उन्होंने कहा था कि करण को उनकी कुछ आदतें नहीं लेनी चाहिए और करण को शराब भी नहीं पीनी चाहिए। धर्मेंद्र आखिरी बार साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म मूवी यमला पगला दीवाना: फिर से में दिखाई दिए थे। इस फिल्म में सनी देओल और बॉबी देओल भी थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.