Move to Jagran APP

धर्मेंद्र-हेमा मालिनी की बेटी एशा देओल बनीं प्रोड्यूसर, इस OTT प्लेटफॉर्म पर आएगी पहली फ़िल्म

एशा के बैनर का नाम BEF यानी भरत एशा फ़िल्म्स है। एशा ने इसके साथ एक नोट लिखा जिसमें कहा है- आपके साथ यह साझा करते हुए बहुत ख़ुशी हो रही है कि भरत एशा फ़िल्म्स के बैनर तले बनने वाली फ़िल्म एक दुआ है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 12 Jul 2021 02:45 PM (IST)Updated: Mon, 12 Jul 2021 04:42 PM (IST)
धर्मेंद्र-हेमा मालिनी की बेटी एशा देओल बनीं प्रोड्यूसर, इस OTT प्लेटफॉर्म पर आएगी पहली फ़िल्म
Esha Deol turns producer. Photo- Instagram/Esha Deol

नई दिल्ली, जेएनएन। धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी एशा देओल भी अब प्रोड्यूसर बन गयी हैं। एशा ने सोमवार को अपने बैनर की पहली फ़िल्म का एलान किया। साथ ही बताया कि उन्होंने प्रोड्यूसर बनने का फ़ैसला क्यों किया। एशा के प्रोडक्शन में उनके पति भरत तखतानी भी पार्टनर हैं। इसके साथ एशा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी बतौर निर्माता अपनी पारी शुरू कर रही हैं।

loksabha election banner

एशा ने इंस्टाग्राम के ज़रिए अपने प्रोडक्शन शुरू करने की सूचना दी। एशा ने कम्पनी का नाम और लोगो शेयर किया। एशा के बैनर का नाम BEF यानी भरत एशा फ़िल्म्स है। एशा ने इसके साथ एक नोट लिखा, जिसमें कहा है- आपके साथ यह साझा करते हुए बहुत ख़ुशी हो रही है कि भरत एशा फ़िल्म्स के बैनर तले बनने वाली फ़िल्म एक दुआ है। यह प्रोड्यूसर्स के तौर पर हमारी पहली फ़िल्म है।

एशा ने आगे लिखा- जब एक दुआ में एक्ट्रेस के तौर पर काम करने के लिए मुझसे सम्पर्क किया गया था तो मुझे स्क्रिप्ट से गहरा लगाव हो गया। मैं जान गयी कि मुझे इस फ़िल्म को सपोर्ट करना है और इससे बतौर निर्माता जुड़ना है। इस फ़िल्म ने भरत और मुझे बतौर पार्टनर्स एक और पारी शुरू करने का मौक़ा दिया है। फ़िल्म का निर्देशन राजकमल मुखर्जी कर रहे हैं। फ़िल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट सिलेक्ट पर रिलीज़ की जाएगी। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Esha Deol Takhtani (@imeshadeol)

इसके अलावा एशा, अजय देवदन अभिनीत डिज़्नी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज़ रूद्र- द ऐज ऑफ़ डार्कनेस में भी नज़र आएंगी। अजय ने सीरीज़ में एशा की एंट्री का स्वागत किया था। इस सीरीज़ के साथ एशा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बतौर एक्ट्रेस डेब्यू कर रही हैं।

फ़िल्मों में एशा की सक्रियता पिछले कुछ समय से कम हो गयी थी। 2011 में आयी टेल मी ओ ख़ुदा उनकी आख़िरी हिंदी फ़िल्म है, जो बड़े पर्दे पर आयी थी। इस फ़िल्म को हेमा मालिनी ने निर्देशित किया था। फ़िल्म में धर्मेंद्र, ऋषि कपूर और विनोद खन्ना ने भी अहम किरदार निभाये थे। इसके बाद उन्होंने कुछ रीजनल भाषा की फ़िल्मों में काम किया। 2019 में एशा शॉर्ट फ़िल्म केकवॉक में नज़र आयी थीं, जिसे राजकमल मुखर्जी ने ही निर्देशित किया था।

एशा ने 2012 में भरत तखतानी के साथ शादी की थी, जो एक बिज़नेसमैन हैं। एशा और भरत के दो बेटियां राध्या और मिराया हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.