Move to Jagran APP

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की मास्क सेल्फी, कहा- दिल्ली में शूटिंग करना मुश्किल, कैसे रहते हैं लोग?

Priyanka Chopra On Delhi Air Pollution प्रियंका चोपड़ा ने दिल्ली के प्रदूषण को लेकर दिल्ली के लोगों के लिए चिंता व्यक्त की है और अपना अनुभव भी शेयर किया है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Mon, 04 Nov 2019 08:32 AM (IST)Updated: Mon, 04 Nov 2019 08:33 AM (IST)
प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की मास्क सेल्फी, कहा- दिल्ली में शूटिंग करना मुश्किल, कैसे रहते हैं लोग?
प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की मास्क सेल्फी, कहा- दिल्ली में शूटिंग करना मुश्किल, कैसे रहते हैं लोग?

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों दिल्ली में हैं और अपनी अपकमिंग नेटफ्लिक्स फिल्म द वाइट टाइगर की शूटिंग कर रही हैं। वहीं इस दौरान दिल्ली में प्रदूषण भी एक बड़ी समस्या बनी हुई है। ऐसे में प्रियंका चोपड़ा ने भी इस प्रदूषण को लेकर चिंता जताई है और बताया है कि उन्हें भी प्रदूषण की वजह से शूटिंग करने में काफी दिक्कत हो रही है।

loksabha election banner

प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपनी चिंता जाहिर की है। उन्होंने अपना एक फोटो पोस्ट किया है, जिसमें वो मास्क पहने हुए हैं और दिल्ली के प्रदूषण को लेकर अपनी बात कही है। इंस्टाग्राम पर इस फोटो के साथ प्रियंका चोपड़ा ने लिखा है- 'द वाइट टाइगर की शूटिंग के दिन...इस शहर में फिलहाल शूटिंग करना बहुत मुश्किल हो रहा है, मुझे समझ नहीं आता कि लोग इस हालात में यहां कैसे रह रहे हैं। शुक्र है कि हमारे पास एयर प्यूरीफायर और मास्क जैसी सुविधा है। गरीबों और बेघरों के लिए दुआ करें। सभी लोग अपना ध्यान रखें।'

 

View this post on Instagram

Shoot days for #thewhitetiger. It’s so hard to shoot here right now that I can’t even imagine what it must be like to live here under these conditions. We r blessed with air purifiers and masks. Pray for the homeless. Be safe everyone. #airpollution #delhipollution😷 #weneedsolutions #righttobreathe

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

इससे पहले प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए बताया था कि वो दिल्ली में हैं और फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। वहीं प्रियंका चोपड़ा पहले भी प्रदूषण को लेकर आवाज उठा चुकी हैं और एक बार उन्होंने दिवाली पर पटाखे ना जलाने की भी अपील भी की थी। प्रियंका ने एक बार इस बात का खुलासा किया था कि उन्हें अस्थमा है। ऐसे में उन्हें ज्यादा दिक्कत भी होती है।

 

View this post on Instagram

Six yards of grace 🥰 #SareeLove #Throwback

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

प्रियंका चोपड़ा ने करीब एक साल पहले इन दिनों में ही फिल्म स्काई इस पिंक की शूटिंग दिल्ली में की थी। उस वक्त भी वो अपने साथी फरहान अख्तर के साथ मास्क पहने हुए दिखाई दी थीं। उस दौरान फरहान ने फोटो शेयर कर दिल्ली के प्रदूषण के बारे में बताया था। बता दें कि द वाइट टाइगर में प्रियंका चोपड़ा राजकुमार राव के साथ काम कर रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.