Move to Jagran APP

Deepika Padukone Film Fee: दीपिका पादुकोण अगली फिल्म के लिए ले रही हैं इतने करोड़ रुपये, फीस जान रह जाएंगे हैरान

Deepika Padukone film fee दीपिका पादुकोण इस फिल्म के लिए फीस में एक बड़ा अमाउंट लेने वाली हैं। उन्होंने एक सूत्र के हवाले से लिखा है कि उन्हें इस फिल्म के लिए 14 से 15 करोड़ रुपये मिल रहे हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sun, 08 Nov 2020 12:13 PM (IST)Updated: Mon, 09 Nov 2020 07:20 AM (IST)
Deepika Padukone Film Fee: दीपिका पादुकोण अगली फिल्म के लिए ले रही हैं इतने करोड़ रुपये, फीस जान रह जाएंगे हैरान
बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (फाइल फोटो )

नई दिल्ली, जेएनएन। ये तो आप जानते हैं कि फिल्म स्टार्स एक फिल्म करने के मोटे पैसे लेते हैं। पहले कहा जाता था कि एक्ट्रेस के मुकाबले एक्टर्स को काफी ज्यादा फीस मिलती है, लेकिन अब यह अंतर नहीं रहा है। जी हां, इसका अंदाजा आप दीपिका पादुकोण की फीस से लगा सकते हैं, जो वो फिल्म पठान के लिए ले रही हैं। वैसे तो अभी सिद्धार्थ आनंद की फिल्म पठान को लेकर आधिकारिक रुप से कई जानकारी सामने आना बाकी है। हालांकि, बताया जा रहा है कि इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी नज़र आने वाले हैं।

loksabha election banner

बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार, दीपिका पादुकोण इस फिल्म के लिए फीस में एक बड़ा अमाउंट लेने वाली हैं। उन्होंने एक सूत्र के हवाले से लिखा है कि उन्हें इस फिल्म के लिए 14 से 15 करोड़ रुपये मिल रहे हैं। सूत्र का कहना है कि आलिया भट्ट की तरह दीपिका पादुकोण भी सबसे अमीर एक्ट्रेस में से एक हैं और उनके साथ कई प्रोडक्शन हाउस फिल्म बनाना चाहते हैं। वहीं, फीस को लेकर सूत्र का कहना है, 'फिल्म में एक्ट्रेस का एक दमदार किरदार है और उसकी शूटिंग अगले साल से शुरू हो सकती है। एक्ट्रेस ने भी शूटिंग के लिए डेट दे दी है और इसके लिए एक्ट्रेस 14 से 15 करोड़ रुपये ले सकती हैं।'

बता दें कि इससे पहले यह रिपोर्ट सामने आई थी कि जॉन अब्राहम भी इस फिल्म में नेगेटिव किरदार निभाने के लिए 20 करोड़ रुपये फीस ले रहे हैं। वैसे तो शाहरुख खान ने अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर कोई ऐलान नहीं किया है, लेकिन बताया जा रहा है कि वो कई फिल्मों के लिए काम कर रहे हैं। ऐसे में अगर पठान फिल्म पहले रिलीज हो जाती है तो शाहरुख खान लंबे समय के बाद इस फिल्म में नज़र आएंगे।

इससे पहले शाहरुख खान साल 2018 में फिल्म जीरो में नज़र आए थे, इसके बाद से उन्होंने कोई फिल्म नहीं की है। इसलिए उनके फैंस को लंबे समय से अपने फेवरेट स्टारी की फिल्म का इंतजार है। खबर ये भी है कि इस फिल्म में सलमान खान भी कैमियो करते नज़र आ सकते हैं और कुछ देर के लिए शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर कर सकते हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.