Move to Jagran APP

Gehraiyaan Trailer Release: दीपिका पादुकोण ने ऑडियो के साथ दिया फैंस को गिफ्ट, इस दिन होगा ट्रेलर रिलीज

दीपिका पादुकोण सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे की आगामी फिल्म गहराइंया का फैन्स बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ये फिल्म 11 फरवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर अपने फैन्स को बताया कि फिल्म का ट्रेलर कब रिलीज होगा।

By Tanya AroraEdited By: Published: Wed, 19 Jan 2022 07:09 PM (IST)Updated: Thu, 20 Jan 2022 08:00 AM (IST)
Gehraiyaan Trailer Release: दीपिका पादुकोण ने ऑडियो के साथ दिया फैंस को गिफ्ट, इस दिन होगा ट्रेलर रिलीज
karan johar film Gehraiyaan trailer release on 20th January, deepika padukone revealed. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म 'गहराइंया' का जबसे फर्स्ट लुक आया है तभी से लोग इस फिल्म का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म को देखने के लिए तो फैंस को अभी थोड़ा और इंतजार करना होगा, लेकिन फिल्म का ट्रेलर कब आएगा इसकी घोषणा हो चुकी है। दीपिका पादुकोण ने एक स्पेशल ऑडियो के साथ अपने चाहने वालों को अलग अंदाज में बताया कि उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'गहराइंया' का ट्रेलर कब रिलीज होगा।

loksabha election banner

इस दिन होगा ट्रेलर रिलीज

दीपिका ने एक सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया, जिसमें बैकग्राउंड में उनकी तस्वीर है और उसके साथ एक ऑडियो है। इस ऑडियो में दीपिका फिल्म के बारे में बता रही हैं। दीपिका कहती हैं, 'इमोशन्स हमारेअंदर की गहराइयों तक जाएंगे और हम भी दुनिया की गहराइयों में डाइव करेंगे'। इसी के साथ दीपिका ने बताया कि 'गहराइंया' का ट्रेलर 20 जनवरी यानी गुरुवार को 2 बजे रिलीज होगा। दीपिका ने कैप्शन में लिखा, 'कल ट्रेलर आ रहा है, अपना रिमाइंडर लगाना मत भूलना।'

View this post on Instagram

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

करण जौहर ने ट्रेलर के बारे में बताते हुए लिखा खास मैसेज

दीपिका पादुकोण के अलावा निर्माता करण जौहर ने भी एक खास मैसेज के साथ खुशखबरी शेयर की। करण जौहर ने लिखा, 'एक अलग दुनिया जो पूरी तरफ से प्यार, चॉइस और परिणाम से भरी हुई है। इन सभी चीजों से कल पर्दा उठेगा, तो आप हमारे साथ बने रहिए और अपना रिमाइंडर लगाना न भूलें। इस फिल्म को 11 फरवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज किया जाएगा। इमोशन और प्यार से भरी इस फिल्म का लोग बड़ी ही बेसब्री से इन्तजार कर रहे हैं। इससे पहले फिल्म से सिद्धांत चतुर्वेदी का एक गाना रिलीज हो चुका है, जो लोगों को काफी पसंद आया।

View this post on Instagram

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

पहली बार दिखेगी सिद्धांत और दीपिका की केमिस्ट्री

इस फिल्म में पहली बार सिद्धांत चतुर्वेदी और दीपिका पादुकोण की केमिस्ट्री लोगों को देखने को मिलेगी। इस फिल्म का निर्देशन शकुन बत्रा ने किया है, जो इससे पहले 'कपूर एन्ड संस', ' एक मैं हूं और एक तू' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। सिद्धांत चतुर्वेदी, दीपिका पादुकोण और अनन्या पांडे के अलावा नसीरुद्दीन शाह, रजत कपूर और धैर्य करवा फिल्म में अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। 'गहराइंया' को धर्मा प्रोडक्शन और वायकॉम 18 के साथ शकुन बत्रा ने प्रोड्यूस किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.