Move to Jagran APP

Deepika Padukone Audio : इंस्टाग्राम, ट्विटर पोस्ट डिलीट करने के बाद फिर सोशल मीडिया पर एक्टिव हुईं दीपिका, शेयर किया ऑडियो मैसेज

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट्स से पोस्ट डिलीट करने के बाद अब इंस्टाग्राम पर पहली ऑडियो डायरी पोस्ट की है जिसके ज़रिए एक्ट्रेस ने अपने फैंस को नए साल की शुभकामनाएं दी हैं। दीपिका ने कहा साल 2020 सभी के लिए अनिश्चितता वाला रहा।

By Nitin YadavEdited By: Published: Fri, 01 Jan 2021 03:25 PM (IST)Updated: Fri, 01 Jan 2021 03:58 PM (IST)
Deepika Padukone Audio : इंस्टाग्राम, ट्विटर पोस्ट डिलीट करने के बाद फिर सोशल मीडिया पर एक्टिव हुईं दीपिका, शेयर किया ऑडियो मैसेज
Deepika Padukone, दीपिका पादुकोण photo source filr photo

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट्स से सारे पोस्ट डिलीट करने के बाद अब इंस्टाग्राम पर एक ऑडियो जारी किया है जिसे उन्होंने ऑडियो डायरी नाम दिया है।इस ऑडियो के ज़रिए एक्ट्रेस ने अपने फैंस को नए साल की शुभकामनाएं दी हैं। अपने ऑडियों नोट में दीपिका ने कहा कि ऑडियो डायरी उनके सभी एहसासों और विचारों का रिकॉर्ड है।

loksabha election banner

अपने ऑडियो मैसेज में दीपिका ने कहा, 'सभी को हाय, मेरी ऑडियो डायरी में आपका स्वागत है, मेरे एहसासों और विचारों का रिकॉर्ड। मुझे विश्वास है कि आप सभी मेरी बात से इत्तेफाक रखते होंगे कि साल 2020 सभी के लिए अनिश्चितता वाला रहा। लेकिन मेरे लिए ये आभार से जुड़ा भी था, और साल 2021 में मैं अपने लिए और बाकी सभी के लिए अच्छे स्वास्थ्य की कामना करती हूं। नए साल की शुभकामनाएं।’ आपको बता दें कि दीपिका ने आज सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर से सभी पोस्ट डिलीट कर दी थीं। जिसके बाद से उनके फैंस ये जानने के लिए एक्साइटेड थे कि उन्होंने ऐसा क्यों किया।

 

View this post on Instagram

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

बता दें कि दीपिका इस वक्त अपने पति रणवीर सिंह के साथ राजस्थान के जयपुर में छुट्टियां मानने के लिए गई हुई हैं। इस वक्त वो लोग कहीं रणथंबोर में जंगल सफारी कर रहे हैं तो कहीं बॉनफायर का लुत्फ उठा रहे हैं। दीपिका पादुकोण को इंस्टाग्राम पर 52 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं तो वहीं ट्विटर और फेसबुक पर भी उनके अच्छी खासी संख्या में फॉलोअर्स हैं।

बताते चलें कि दीपिका ने बॉलीवुड में फिल्म 'ओम शांति ओम' से अपने करियर की शुरुआत की थी। जिसके बाद उन्होंने कई हिट फिल्में कीं, लेकिन थिएटर बंद होने की वजह से साल 2020 में उनकी एक भी फिल्म रिलीज नहीं हो पाई। दीपिका जल्द ही रणवीर सिंह के साथ फिल्म '83' में नज़र आएंगी। इसके अलावा को 'शकुन बत्रा' की फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे के साथ भी नजर आएंगी। वहीं इनके अलावा दीपिका 'पठान' में भी नजडर आएंगी जिसमें वो बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान के साथ होंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.