Move to Jagran APP

Deepika Padukone On Ex Boyfriend: ‘उसने मुझे धोखा दिया और मैं बेवकूफ थी जो उसे दूसरा मौका दिया’

Deepika Padukone On Ex Boyfriend एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड ने उन्हें धोखा दिया था।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 13 Mar 2020 01:40 PM (IST)Updated: Fri, 13 Mar 2020 02:52 PM (IST)
Deepika Padukone On Ex Boyfriend: ‘उसने मुझे धोखा दिया और मैं बेवकूफ थी जो उसे दूसरा मौका दिया’
Deepika Padukone On Ex Boyfriend: ‘उसने मुझे धोखा दिया और मैं बेवकूफ थी जो उसे दूसरा मौका दिया’

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण एक हैप्पिली मैरिड वुमने हैं। साल 2017 में उन्होंने रणवीर सिंह से शादी को जो उन्हें बहुत प्यार करते हैं और उनका बहुत सम्मान करते हैं। लेकिन शादी से पहले दीपिका अपने रिलेशनशिप और ब्रेकअप की वजह से डिप्रेशन तक में जा चुकी हैं, और ये बात उनका हर फैन जानता है। अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड को लेकर दीपिका ने एक और खुलासा किया है जो काफी चौंकाने वाला है।

loksabha election banner

एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड ने उन्हें धोखा दिया था, लेकिन उसके बाद वो उनसे माफी की मांगने लगा तो उन्होंने उसे माफ कर दिया। लेकिन अब दीपिका को उनके उस फैसले पर अफसोस है और उन्होंने इस बारे में खुलकर बात की है।

इंटरव्यू में दीपिका ने बताया, ‘मेरे लिए सेक्स का मतलब सिर्फ फिजिकल होना नहीं है, बल्कि इसमें इमोशन्स भी जुड़ते हैं। मैं जब भी किसी रिश्ते में रही मैंने उसे कभी धोखा नहीं दिया। अगर मैं उसे धोखा दूंगी या चीट करूंगी तो मैं रिश्ते में ही क्यों रहूंगी? इससे अच्छा है कि मैं सिंगल रहूं और मस्ती करूं। लेकिन हर कोई ऐसा नही होता, इसलिए मुझे पहले काफी दुख झेलना पड़े’।

एक्स ब्वॉयफ्रेंड का नाम लिए बिना दीपिका ने कहा, 'मैं इतनी बेवकूफ थी कि मैंने उसे दूसरा मौका दिया, जब्कि मैंने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया था।  बाद में उसने मुझसे भीख मांगी थी और मिन्नतें की थीं, तो मैंने उसे माफ कर दिया लेकिन ये मेरी बवकूफी थी। मुझे उन सब चीज़ों से बाहर आने में काफी वक्त लगा। लेकिन अब जब मैं उन सब चीज़ों से बाहर आ गई हूं तो कोई भी मुझे इस वक्त में वापस नहीं ले जा सकता’।

एक्ट्रेस ने आगे बताया, ‘उसने जब मुझे पहली बार धोखा दिया था तब मुझे लगा कि इस रिलेशनशिप में या फिर मुझमें कोई दिक्कत होगी। लेकिन जब धोखा देना किसी की आदत ही हो तो वो यही करता है। मैंने अपने रिलेशनशिप में बहुत कुछ दिया, लेकिन मुझे वापस कुछ नहीं मिला। धोखा किसी भी रिश्ते का ब्रेकर होता है। जब रिलेशनशिप में धोखा आ जाता है तो इज्ज़त चली जात है, यकीन चला जाता है, क्योंकि ये आपके रिश्ते के पिलर होते हैं जिन्हें आप नहीं तोड़ सकते’।

आपको बता दें कि दीपिका ने इंटरव्यू में अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड का नाम तो नहीं लिया,  लेकिन ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि वो रणबीर कपूर की बात कर रही हैं। क्योंकि उनसे ब्रेकअप के बाद एक्ट्रेस डीप्रेशन में चली गई थीं, और ये बात वो खुद बता चुकी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.