Move to Jagran APP

दीपिका ने इस तस्वीर से किया अपने बचपन के प्यार का खुलासा, ये कह डाला

दीपिका ने इस तस्वीर के साथ लिखा है कि मैं हमेशा से भूखी रही हूं. कुछ भी नहीं बदला.

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Wed, 10 Apr 2019 03:55 PM (IST)Updated: Thu, 11 Apr 2019 12:04 PM (IST)
दीपिका ने इस तस्वीर से किया अपने बचपन के प्यार का खुलासा, ये कह डाला
दीपिका ने इस तस्वीर से किया अपने बचपन के प्यार का खुलासा, ये कह डाला

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर दीपिका पादुकोण के बचपन का प्यार कौन था और अब उन्होंने इसका खुलासा क्यों किया है तो आपको बता दें कि दीपिका को बचपन में किसी और से नहीं बल्कि खाने से बेहद प्यार था और आज भी है. दीपिका पादुकोण की फिटनेस देख कर यह कयास लगाये जा सकते हैं कि दीपिका फूडी हरगिज नहीं होंगी.लेकिन सच यह है कि दीपिका ने हमेशा यह बात कही है कि उन्हें काफी ब्लेस्ड बॉडी मिली है. चूंकि वह स्पोर्ट्स में हमेशा आगे रही हैं तो इस वजह से वह कभी मोटी नहीं हुई हैं.

loksabha election banner

दीपिका ने खुद यह बात स्वीकारी है कि वह बहुत फूडी हैं और उनके खाने का शौक आज भी खत्म नहीं हुआ है, बल्कि वह और फूडी हो गई हैं. दीपिका ने ऐसे में ट्विटर पर अपने बचपन की एक तस्वीर इन्स्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वह एक प्लेट लेकर कुछ खाने के लिए बैठी हैं और उनके साथ एक छोटे बच्चे भी हैं. अब इस तस्वीर को देख कर आप बिल्कुल कन्फ्यूजन में न आयें कि कहीं वह रणवीर तो नहीं. एक झटके में अगर आप तस्वीर देखें तो ऐसा सोच सकते हैं. लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं है.

 

View this post on Instagram

forever hungry...& nothing’s changed!😜🍰

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

दरअसल, यह दीपिका के बचपन की तस्वीर है. हां, इस तस्वीर पर रणवीर का कमेंट दिलचस्प जरूर है. दीपिका ने इस तस्वीर के साथ लिखा है कि मैं हमेशा से भूखी रही हूं. कुछ भी नहीं बदला. इस पर रणवीर सिंह ने कमेंट करते हुए लिखा है कि हां, मैं इस बात का दावा कर सकती हूं कि वाकई में कुछ भी नहीं बदला है. बता दें कि दीपिका हमेशा खाने पीने की शौक़ीन रही हैं. अपनी फिल्मों की सफलता के बाद वह जब भी मीडिया के साथ जश्न करती हैं तो वहां भी वह खाने का जम कर लुत्फ़ उठाती हैं.

खासतौर से उन्हें साउथ इंडियन फ़ूड खाने से बेहद प्यार हैं. रणवीर के बारे में बता दें कि वह इन दिनों 83 तैयारी में जुटे हैं तो दूसरी तरफ दीपिका अभी छपाक की शूटिंग दिल्ली में कर रही हैं.

यह भी पढ़ें: चुनाव आयोग ने फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी की रिलीज़ पर रोक लगाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.