Move to Jagran APP

Deepika Padukone New Look: स्कूली ड्रेस में दीपिका का लुक वायरल, कुछ ऐस दिख रही थीं एक्ट्रेस

Deepika Padukone In School Dress दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक के स्कूली टाइम के लुक की एक तस्वीर सुर्खियों में हैं जिसे काफी शेयर किया जा रहा है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Wed, 25 Dec 2019 12:33 PM (IST)Updated: Wed, 25 Dec 2019 12:33 PM (IST)
Deepika Padukone New Look: स्कूली ड्रेस में दीपिका का लुक वायरल, कुछ ऐस दिख रही थीं एक्ट्रेस
Deepika Padukone New Look: स्कूली ड्रेस में दीपिका का लुक वायरल, कुछ ऐस दिख रही थीं एक्ट्रेस

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक का ट्रेलर रिलीज हो गया है और दर्शक उनके लुक की काफी तारीफ कर रहे हैं। दीपिका ने फिल्म में अपने लुक के साथ काफी एक्सपेरिमेंट किए हैं। इसमें दीपिका ने स्कूल टाइम के स्टू़डेंट का लुक भी दिखाया है तो एसिड अटैक के बाद के सीन्स के लिए भी अलग लुक बनाया गया है।

loksabha election banner

आपने दीपिका का एसिड अटैक पीड़िता वाला लुक तो देखा ही होगा, लेकिन अभी दीपिका पादुकोण की एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वो स्कूल ड्रेस में नजर आ रही हैं। इस लुक में वो एक स्कूल की स्टूडेंट लग रही हैं और इस फोटो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर आई इस तस्वीर में दीपिका पादुकोण ब्लू कलर की स्कूल ड्रेस में नजर आ रही हैं और उनके साथ विक्रांत भी हैं। विक्रांत भी स्कूल ड्रेस में दिख रहे हैं।

आपको बता दें कि फिल्म छपाक एक एसिड अटैक पीड़िता की कहानी पर आधारित है, जिसका ट्रेलर रिलीज हो गया है और उसे काफी पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म के माध्यम से दीपिका एक प्रोड्यूसर के तौर पर भी फिल्म की शुरुआत करने जा रही हैं। इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान दीपिका काफी इमोशनल भी हो गई थीं और उन्होंने बताया था कि ये फिल्म उनके दिल के काफी करीब है। वहीं खबरें ये भी हैं कि फिल्म की शूटिंग के दौरान दीपिका डिप्रेशन से भी फाइट कर रही थीं।

 

View this post on Instagram

A still of @deepikapadukone from #chhapaak ♥️ . Follow @bollywoodobsession_ for more♥️ . . #ranveersingh #deepikapadukone #jacquelinefernandez #sonamkapoor #salmankhan #shraddhakapoor #ranbirkapoor #arjunkapoor #shahidkapoor #shahrukhkhan #vanikapoor #vickykaushal #parineetichopra #dishapatani #manushichhillar #taimuralikhan #amitabhbachchan #kareenakapoor #eshagupta #poojahedge #bhumipednekar #katrinakaif #aditiraohydari #yoyohoneysingh #saraalikhan #aliaabhatt #rajkumarrao

A post shared by Bollywood (@bollywoodobsession_) on

हालांकि, फिल्म रिलीज होने से पहले विवाद में आ गई है और एक राइटर ने आरोप लगाया है कि यह उनकी कहानी है और इसे कॉपी किया गया है। ऐसे में राइटर ने बॉम्बे हाईकोर्ट में भी याचिका भी दर्ज की है और फिल्म स्टोरी के राइटर में अपना नाम देने की मांग की है। गौरतलब है कि फिल्म छपाक को मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया है और फिल्म के साथ अजय देवगन की तानाजी और रजनीकांत स्टारर दरबार रिलीज होने वाली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.