Move to Jagran APP

Deepika Padukone ने ‘83’ के डायरेक्टर की बेटी के साथ क्लिक करवाई ये प्यारी फोटो, देखें

बॉलीवुड एक्ट्रेस Deepika Padukone और Ranveer Singh इस वक्त लंदन में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘83’ की शूटिंग कर रहे हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 12 Jul 2019 01:08 PM (IST)Updated: Fri, 12 Jul 2019 01:11 PM (IST)
Deepika Padukone ने ‘83’ के डायरेक्टर की बेटी के साथ क्लिक करवाई ये प्यारी फोटो, देखें
Deepika Padukone ने ‘83’ के डायरेक्टर की बेटी के साथ क्लिक करवाई ये प्यारी फोटो, देखें

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इस वक्त लंदन में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘83’ की शूटिंग कर रहे हैं। दीपिका, शूटिंग को कितना इन्जॉय कर रही हैं और इस दौरान वो कबीर खान के परिवार के कितना करीब आ चुकी हैं इस बात का पता उनकी एक वायरल फोटो से चल रहा है।

loksabha election banner

दीपिका की एक प्यारी से फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस फोटो में एक्ट्रेस ना तो अपने पति रणवीर और ना ही फिल्म के किसी और स्टार कास्ट के साथ नजर आ रही हैं। बल्कि वो फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान की बेटी के साथ नजर आ रही हैं। कबीर की बेटी का नाम साइरा (Sairah) है। दीपिका और साइरा की फोटो को मिनी माथुर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

इस फोटो में दीपिका ने साइरा को अपनी गोद में उठा रखा और दोनों ही काफी खुश नजर आ रही हैं। मिनी ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है, साइरा कबीर 83 की शूटिंग को काफी इन्जॉय कर रही हैं। वैसे आपको बता दें कि इस फिल्म में रणवीर और दीपिका लीड रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्म की कहना ही 1983 में हुआ वर्ल्ड कप पर आधारित है। फिल्म में रणवीर, कपिल देव का किरदार निभाएंगे और दीपिका, कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया का किरदार निभा रही हैं।

 

View this post on Instagram

Clearly @sairahkabir is having the most fun on the #83 shoot !! And @deepikapadukone gave her some serious girl goals :) @kabirkhankk

A post shared by Mini Mathur (@minimathur) on

फिल्म के लिए दीपिका ले रहीं इतनी फीस
दीपिका पादुकोण पहले इस फिल्म में काम नहीं करना चाहती थीं। दरअसल, दीपिका अब बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शुमार हो चुकी हैं। ऐसे में वो इस फिल्म में इतना छोटा और साइड रोल करने के लिए तैयार नहीं थीं। रिपोर्ट्स के मुतिबाक रणवीर ने उन्हें इस रोल को करने के लिए मनाया। उसके अलावा उनके मानने की वजह बनी उनकी फीस। दीपिका ने इस फिल्म के लिए बड़ी फीस की डिंमाड रखी दी। खबरों के मुताबिक दीपिका को इस फिल्म के लिए 14 करोड़ रुपये की भारी-भरकम फीस दी गई है।

ये भी पढ़ें  : Ranveer Singh के साथ इस तस्वीर में ये लड़की कौन है? वायरल हो रही पुरानी PHOTO

 

View this post on Instagram

& on to the next...Thank You @kabirkhankk for this incredible honour...! #RomiDev #Day1 @83thefilm @ranveersingh

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.