Move to Jagran APP

#METOO के आरोपी डायरेक्टर के साथ काम करेंगी Deepika Padukone? एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण किस फिल्म में काम कर रही हैं इस बात में फैंस की खूब दिलचस्पी रहती है। बीते दिनों एक्ट्रेस को डायरेक्टर लव रंजन के ऑफिस के बाहर देखा गया था।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 06 Aug 2019 03:39 PM (IST)Updated: Tue, 06 Aug 2019 03:39 PM (IST)
#METOO के आरोपी डायरेक्टर के साथ काम करेंगी Deepika Padukone? एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब
#METOO के आरोपी डायरेक्टर के साथ काम करेंगी Deepika Padukone? एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण किस फिल्म में काम कर रही हैं इस बात में फैंस की खूब दिलचस्पी रहती है। बीते दिनों एक्ट्रेस को डायरेक्टर लव रंजन के ऑफिस के बाहर देखा गया था। इस दौरान रणबीर कपूर भी उनके साथ नजर आए थे। रंजन के ऑफिस में दीपिका के स्पॉट होने के बाद ये खबर तेजी से वायरल हुई थी कि वो रंजन की अपकमिंग फिल्म में काम करने वाली हैं। लेकिन फैंस उनके ऐसा करने से बिल्कुल खुश नहीं थे।

loksabha election banner

आलम ये था कि उस वक्त #NotMyDeepika हैशटैग ट्रेंड करने लगा। फैंस बिल्कुल नहीं चाहते थे कि दीपिका यौन उत्पीड़न के आरोपी लव रंजन के साथ काम करें। कई दिनों से इस बारें में कोई खबर सामने नहीं आई थी। लेकिन अब दीपिका ने एक बयान दिया है जो उनके फैंस को खुश कर सकता है। हाल में एक्ट्रेस ने वॉग मैगज़ीन को इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने साफ इनकार किया है कि वो यौन उत्पीड़न के आरोपी के साथ काम नहीं करेंगी।

मैगजीन को दिए इंटरव्यू में जब दीपिका से पूछा गया कि क्या वो किसी ऐसे शख्स के साथ काम करेंगी, जिस पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा हो? जवाब में दीपिका पादुकोण ने कहा, नहीं... मैं उस शख्स के साथ काम नहीं करूंगी। एक्ट्रेस की वर्क फ्रंट की बात करें तो वो फिलहाल दो फिल्मों की शूटिंग कर रही हैं। वो ‘छपाक’ में भी नजर आने वाली हैं। और रणवीर सिंह के साथ ‘83’ में भी नजर आएंगी।

 

लव रंजन पर था ये आरोप: 

मूटी मूवमेंट के दौरान 'प्यार का पंचनामा' डायरेक्टर लव रंजन पर एक महिला ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। एक्ट्रेस का कहना था कि ऑडिशन में लव ने कहा था कि 'कपड़े उतारकर दिखाएं कि वह ब्रा और पैंटी में कैसी दिखेंगी'।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.