'गहराइयां' में दीपिका पादुकोण के बोल्ड सीन्स पर रणवीर सिंह ने तोड़ी चुप्पी, सोशल मीडिया पर कहा...

दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘गहराइयां’ में सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ उनके लव मेकिंग सीन्स देखने के बाद अब रणवीर सिंह ने इसपर रिएक्शन दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिख अपने दिल की बात कही है। फिल्म 11 फरवरी को ओटीटी पर रिलीज होगी।

Ruchi VajpayeePublish: Fri, 21 Jan 2022 07:55 AM (IST)Updated: Fri, 21 Jan 2022 07:55 AM (IST)
'गहराइयां' में दीपिका पादुकोण के बोल्ड सीन्स पर रणवीर सिंह ने तोड़ी चुप्पी, सोशल मीडिया पर कहा...

नई दिल्ली, जेएनएन। दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘गहराइयां’ जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देने वाली है। फिल्म में दीपिका के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे और धैर्य करवा लीड रोल में हैं। गहराइयां का ट्रेलर देख फैंस को ये तो पता चल ही गया है कि इसमें काफी सारे बोल्ड सीन देखने को मिलने वाले हैं। खास तौर पर दीपिका और सिद्धांत को बीच लव मेकिंग सीन की तो खासी चर्चा है। ऐसे में अब रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अपनी राय जाहिर की है।

दीपिका के बल्ड सीन्स पर पति का रिक्शन

गहराइयां अपने ट्रेलर रिलीज के साथ ही सुर्खियों में बनी हुई हैं। इसपर बॉलीवुड के कई सितारों ने प्रतिक्रिया दी और इसे शानदार बताया है। ट्रेलर पर कमेंट करने वाले एक्टर्स में आलिया भट्ट, जोया अख्तर, चंकी पांडे और शनाया कपूर हैं। वहीं अब रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। रणवीर सिंह ने अपने सोशल मीडिया पेज पर फिल्म से दीपिका का एक पोस्टर शेयर किया और लिखा- 'मूडी, सेक्सी और इंटेंस, Domestic noir ? मुझे साइन अप करो। सभी मेरे पसंदीदा शकुन बत्रा, अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी, धैर्य करवा, नसीर द लीजेंड।'

View this post on Instagram

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

रणवीर ने कही दिल की बात

दीपिका को टैग करते हुए रणवीर लिखते हैं, 'और मेरी बेबी गर्ल Fazillion buxxx की तरह दिख रही हैं।' पोस्ट पर अनन्या पांडे ने कमेंट करते हुए लिखा- 'आप मेरे फेवरेट हैं।' सिद्धांत चतुर्वेदी ने इस पोस्ट पर हार्ट का इमोटिकॉन बनाया। तो वहीं अमेजन प्राइम वीडियो ने भी कमेंट सेक्शेन में लिखा,' हम इस पोस्ट की गहराइ को समझ सकते हैं'।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि 'गहराइयां' एक रिलेशनशिप ड्रामा फिल्म है। ये कहानी चार लोगों के बीच उलझे हुए रिश्ते, और इनकी मुश्किलों की है। फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और दीपिका पादुकोण के बीच कई बोल्ड सीन्स हैं। फिल्म का निर्देशन शकुन बत्रा ने किया है। इसमें नसीरुद्धीन शाह और रजत कपूर भी अहम रोल में हैं। इसे अमेजन प्राइम वीडियो पर 11 फरवरी को दिखाया जाएगा।

Edited By Ruchi Vajpayee

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम