Move to Jagran APP

रेड ड्रेस पहन 'हॉट चिली' बनीं दीपिका पादुकोण, एक्ट्रेस का बोल्ड लुक देख फैंस बोले- 'हाये मिर्ची'

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इन दिनों अपने एक बोल्ड फोटोशूट को लेकर चर्चा में आ गई हैं। उन्होंने रेड ड्रेस में अपना एक फोटोशूट करवाया है जिसमें उनका हॉट और बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है। तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Sun, 23 Jan 2022 10:39 AM (IST)Updated: Sun, 23 Jan 2022 10:39 AM (IST)
रेड ड्रेस पहन 'हॉट चिली' बनीं दीपिका पादुकोण, एक्ट्रेस का बोल्ड लुक देख फैंस बोले- 'हाये मिर्ची'
बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण- तस्वीर : Instagram: deepikapadukone

नई दिल्ली, जेएनएन। दीपिका पादुकोण इन दिनों अपने बोल्ड अंदाज को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने हाल ही में अपना हॉट और बोल्ड फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हुआ है। दीपिका पादुकोण की बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। अभिनेत्री ने खुद अपने फोटोशूट की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

prime article banner

दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह अपने फैंस के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। दीपिका पादुकोण अपने नए हॉट और बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरों और वीडियो को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में दीपिका पादुकोण रेड ड्रेस में बोल्ड पोज देती हुई भी नजर आ रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

वीडियो में उन्होंने रेड कलर की वन पीस ड्रेस पहनी हुई है। साथ ही मैचिंग की सैंडल भी डाली हुई है। फोटोशूट में दीपिका पादुकोण ने अपने बालों को खोला हुआ है। साथ ही डार्क रेड लिपिस्टिक भी लगाई हुई है। वीडियो में दीपिका पादुकोण अलग-अलग बोल्ड अंदाज में पोज देती दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में उनका हॉट और बोल्ड अंदाज देखते ही बन रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

इस वीडियो को शेयर करते हुए दीपिका पादुकोण ने खास कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा, 'रेड चिली पेपर बनना चाहते हो।' सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण के फोटोशूट का वीडियो और तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। अभिनेत्री के फैंस उनके बोल्ड लुक को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर दीपिका पादुकोण की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।

आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण जल्द फिल्म गहराइयां में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे और धैर्य करवा मुख्य भूमिका में हैं। हाल ही में फिल्म गहराइयां का ट्रेलर रिलीज हुआ है। जिसको देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म में दीपिका पादुकोण ने सिद्धांत चतुर्वेंदी के साथ मिलकर कई बोल्ड और किसिंग सीन किए, जिसकी काफी चर्चा हो रही है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK