Move to Jagran APP

दीपिका रणवीर ने मेहमानों को दिया है दिलचस्प रिटर्न गिफ्ट

दीपिका रणवीर 18 नवम्बर को मुंबई लौट रहे हैं। दोनों की शादी इटली में 14 और 15 नवंबर को हुई।

By Rahul soniEdited By: Published: Sat, 17 Nov 2018 12:20 PM (IST)Updated: Sat, 17 Nov 2018 12:20 PM (IST)
दीपिका रणवीर ने मेहमानों को दिया है दिलचस्प रिटर्न गिफ्ट
दीपिका रणवीर ने मेहमानों को दिया है दिलचस्प रिटर्न गिफ्ट

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। दीपिका और रणवीर ने अपनी शादी में ऐसा कोई भी मौका नहीं छोड़ा, जिसे उन्होंने एंजॉय नहीं किया। न सिर्फ अपने परिवार वालों के साथ, बल्कि उनके साथ भी जिनके साथ वह अपने परिवार के सदस्यों से अधिक समय बिताते हैं। उनकी पूरी टीम, जिसमें उनकी पीआर टीम से लेकर मेकअप, स्टाइल और सब कुछ शामिल है। उन सभी को उन्होंने अपनी शादी में स्पेशल महसूस करवाया।

loksabha election banner

खबर है कि शादी के लिए दीपिका और रणवीर ने उन सभी के लिए अपनी तरफ से हर रस्म के लिए परिधान बनवाए। यही नहीं टीम के हर एक सदस्यों को वह इटली में अपनी शादी में शामिल होने के लिए बकायदा पूरी तैयारी से लेकर गए, यही नहीं अपने बॉडीगार्ड्स को भी, जो हर वक़्त उनकी सुरक्षा में लगे रहते हैं। इस बार उन्हें भी अपने काम की जगह मौज मस्ती करने जा मौका दिया है। चूंकि इटली में वहां की सिक्योरिटी रखी गई थी, सो साए की तरह उनके साथ रहने वाले बॉडीगार्ड्स ने भी शादी में खूब एंजॉय किया।

वे सभी भी पूरी तरह से ट्रेडिशनल लिबास में नजर आए। एक खास बात यह भी नजर अाई कि दोनों की पूरी टीम ने भी कलर कार्डिनेशन के साथ लिबास पहन रखे थे। यही नहीं दीपिका और रणवीर ने अपनी तरफ से उन्हें स्पेशल महसूस कराने का एक मौका नहीं छोड़ा, बल्कि सभी के साथ तस्वीरों के साथ रिटर्न गिफ्ट के रूप में उन तस्वीरों में न सिर्फ पोज किया, बल्कि सभी को फ्रेम करवा कर भी तोहफे के रूप में दिया।

खबर है कि दीपिका और रणवीर ने वहां आए सभी मेहमानों को यह इमोशनल तोहफा खुद गिफ्ट किया, जिसे पाकर सभी बेहद खुश हो गए। उनकी टीम के साथ की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। साथ ही दीपिका की उनके परिवार वालों के साथ की भी कुछ तस्वीरें सामने अा रही हैं, जिसमें दीपिका ट्रेडिशनल अवतार में नजर आ रही हैं।

बता दें कि दीपिका रणवीर 18 नवम्बर को मुंबई लौट रहे हैं। फिर दोनों बैंगलुरु जाएंगे। इसके बाद मुंबई में रिसेप्शन में शामिल होंगे। 

यह भी पढ़ें: दीपिका रणवीर की शादी की आ गई नई तस्वीर, लड़कीवाले और लड़केवाले साथ-साथ

यह भी पढ़ें: 'शिवगामी' और 'कटप्पा' का रोमांटिक अफ़ेयर, दोनों 'पार्टी' करेंगे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.