Move to Jagran APP

PHOTOS: फैंस के साथ लंदन मस्ती करते दिखे Deepika Padukone और Ranveer Singh

Deepika Padukone And Ranveer Singh With Fans दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह लदंन में फैंस के साथ फोटो क्लिक करवाते नजर आए। (फोटो- Instagram)

By Mohit PareekEdited By: Published: Tue, 27 Aug 2019 10:06 AM (IST)Updated: Tue, 27 Aug 2019 10:07 AM (IST)
PHOTOS: फैंस के साथ लंदन मस्ती करते दिखे Deepika Padukone और Ranveer Singh
PHOTOS: फैंस के साथ लंदन मस्ती करते दिखे Deepika Padukone और Ranveer Singh

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्टर रणवीर सिंह फिल्म 83 की शूटिंग के लिए लंदन में हैं। फिल्म की शूटिंग के साथ ही वो घूम भी रहे हैं और मस्ती करते नजर आ रहे हैं। दीपिका-रणवीर की लंदन ट्रिप की कई तस्वीरें आ रही हैं और दोनों के इंस्टाग्राम फैन पेज पर शेयर की जा रही हैं। हाल ही में दीपिका और रणवीर की एक ऐसी फोटो सामने आई है, जिसमें वो एक फैन के साथ फोटो क्लिक करवा रहे हैं।

loksabha election banner

इस फोटो में रणवीर ने ब्लू जैकेट और फंकी सा चश्मा लगा रखा है जबकि दीपिका ने ग्रीन कलर की जैकेट और चश्मा वियर कर रखा है। इस दौरान रणवीर अपनी फैन के साथ सेल्फी ले रहे हैं। इससे पहले भी दीपिका पादुकोण की कई तस्वीरें आई थीं, जिसमें वो फैंस के साथ मस्ती कर रही थीं और तस्वीरें क्लिक करवा रही थीं। उस वक्त दीपिका के साथ रणवीर सिंह नजर नहीं आ रहे थे।

View this post on Instagram

Got to meet the gorgeous power couple @ranveersingh @deepikapadukone 💝 #83thefilm #supportartist #ranveersingh #deepikapadukone #ranveerdeepika #bollywood #fashionistas #sunnies #neon #hot #selfie #fanlove #groupie #london #weekend #onset #london #summer #londonfashion #weekendvibes #couplegoals #ranveersingh #ranveersinghfanclub #deepikapadukonefanclub #b4u #vogueindia

A post shared by FASHION AT YOUR FINGERTIPS (@mirrorandmatch) on

बता दें कि दीपिका पादुकोण ने छपाक की शूटिंग कंप्लीट कर ली है और अब वो स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 83 की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह पूर्व क्रिकेटर कपिल देव का रोल प्ले कर रहे हैं। वहीं दीपिका फिल्म में कपिल देव की पत्नी की भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन कबीर खान कर रहे हैं। दीपिका अपने इस रोल से प्रिपेयर होने के लिए घर की सफाई करती है।

View this post on Instagram

#deepikapadukone snapped with one of our follower @mubashra.ali

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इसके पहले उन्होंने मेघना गुलजार के निर्देशन में बन रही छपाक फिल्म की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म में वह एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभा रही है। विक्रांत मैसी, दीपिका के पति के रोल में दिखेंगे। दोनों फिल्में जल्द ही रिलीज होने जा रही है। बता दें कि रणवीर और दीपिका की शादी के बाद दोनों पहली बार एक साथ 83 में नजर आएंगे और पति-पत्नी का ही किरदार निभाएंगे।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.