Move to Jagran APP

रणबीर और दीपिका के रीयूनियन पर रणवीर का गाना 'आंख मारे', देखिये वीडियो और फोटोज़

रणबीर और दीपिका ने मिलकर इस मंच पर रणवीर सिंह की फ़िल्म सिम्बा के गाने आंख मारे पर डांस भी किया। रणबीर और दीपिका दोनों ही इस गाने के हुकस्टेप पर नाचते दिखाई दिए देखिये वीडियो-

By Shikha SharmaEdited By: Published: Tue, 19 Mar 2019 11:17 AM (IST)Updated: Mon, 25 Mar 2019 11:10 AM (IST)
रणबीर और दीपिका के रीयूनियन पर रणवीर का गाना 'आंख मारे', देखिये वीडियो और फोटोज़
रणबीर और दीपिका के रीयूनियन पर रणवीर का गाना 'आंख मारे', देखिये वीडियो और फोटोज़

मुंबई। रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण के रिलेशनशिप के बारे में कुछ भी ऐसा नहीं है जो पर्दे में हैं। हर कोई जानता हैं कि दोनों एक समय में एक दूसरे को डेट कर रहे थे। जब इनका ब्रेकअप हुआ तो दीपिका को इसका गहरा सदमा लगा लेकिन, इस सदमे से उभर कर आगे बढ़ीं। लेकिन, यह बता भी किसी से छुपी नहीं है कि रणबीर के साथ उनकी दोस्ती आज भी वैसे ही क़ायम हैं। 

loksabha election banner

रणबीर के साथ ब्रेकअप के बाद फ़िल्म 'ये जवानी है दीवानी' और 'तमाशा' करके दीपिका और रणबीर दोनों ने ही ये साबित कर दिया कि ब्रेकअप के बाद भी आप एक दूसरे के अच्छे दोस्त बनकर रह सकते हैं। इनकी यही पुरानी दोस्ती एक बार फिर दिखाई दी, वायरल हो रहीं इन तस्वीरों में। बता दें कि दीपिका और रणबीर किसी शूट को ख़त्म करके अपने अपने घर लौट रहे थे और ये तस्वीरें वहीं क्लिक की गई हैं। 

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार हर फ़िल्म में क्यों बदल लेते हैं अपनी हीरोइन, अक्षय से ही जानिए इस ख़बर में...

 

View this post on Instagram

Deepika Padukone and Ranbir Kapoor spotted post Asian Paints event last night . . . . . . . . . . . . . . . #deepikapadukone #deepika #deepu #dp #deepikaheartbeat @deepikapadukone @shaleenanathani ____________________________________________ #bollywood #love #india #music #aliabhatt #hollywood #shraddhakapoor #instagood #shahrukhkhan #actress #songs #ranbirkapoor #likeforfollow #bollywoodactress #cute #afghanistan #bollywoodactor #bollywoodimages #photooftheday #kajol #instagram #actor #varundhawan

A post shared by 👑 Deepika's heartbeat 👑 (@deepika.heartbeat) on

दीपिका और रणबीर हाल ही में एक ऐड शूट के लिए साथ आए थे जिसकी कुछ झलक भी इन्टरनेट पर वायरल है और इसी ऐड के चलते कल रात ये इवेंट हुआ था जहां रणबीर और दीपिका मौजूद थे। दोनों के अलावा इस इवेंट पर करण जौहर भी मौजूद थे। मनीष पॉल और भारती सिंह इस इवेंट को होस्ट कर रहे थे।

यह भी पढ़ें: फ्रांस में वेकेशन मना रहें शाह रुख़ के बेटे आर्यन ख़ान, तस्वीरें देखते ही याद आ जाएंगे यंग SRK

यही नहीं, रणबीर और दीपिका ने मिलकर इस मंच पर रणवीर सिंह की फ़िल्म 'सिम्बा' के गाने 'आंख मारे' पर डांस भी किया। रणबीर और दीपिका दोनों ही इस गाने के हुकस्टेप पर नाचते दिखाई दिए, देखिये वीडियो- 

 

View this post on Instagram

#bhartisingh #ranbirkapoor and #deepikapadukone set rhe stage on fire 😃😋😎 @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

दीपिका यहां पिंक फ्लावर प्रिंट की ड्रेस और रणबीर सूट पैंट्स में नज़र आए। और हर बार की तरह दोनों एक साथ बेहद अच्छे लग रहे थे। वैसे, अजब हाल ही में दीपिका के पति रणवीर से दीपिका रणबीर के साथ काम करने के बारे में पुछा गया था तो उन्होंने कहा था कि उन्हें इससे कोई तकलीफ नहीं है। दीपिका और उनके बीच सबकुछ बहत क्लियर हैं और वो ऐसे हसबैंड नहीं है जो इस तरह की बातों पर ध्यान दें। बताते चलें कि रणबीर इन दिनों आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं जिनके साथ वो जल्द ही फ़िल्म 'ब्रम्हास्त्र' में भी नज़र आएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.