Move to Jagran APP

DDLJ 25 Years: 'मेरे ख्वाबों में जो आए...' गाने में काजोल ने पहनी थी बेहद छोटी स्कर्ट, इसके पीछे थी ये बड़ी वजह!

दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के हिट गानों में से एक गाना था मेरे ख्वाबों में जो आए...। इस गाने ने रिलीज के बाद काफी धूम मचाया था। गाने में सबसे ज्यादा लोगों का ध्यान काजोल की स्कर्ट ने खींचा।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Tue, 20 Oct 2020 03:26 PM (IST)Updated: Tue, 20 Oct 2020 03:26 PM (IST)
DDLJ 25 Years: 'मेरे ख्वाबों में जो आए...' गाने में  काजोल ने पहनी थी बेहद छोटी स्कर्ट, इसके पीछे थी ये बड़ी वजह!
DDLJ 25 Years Big Reason Behind Kajol Wear Such A Short Skirt In Movie (Photo- youtube)

नई दिल्ली, जेएनएन। Dilwale Dulhania Le Jayenge: हिंदी सिनेमा की आइकॉनिक फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' के रिलीज को आज 25 साूल पूरे हो चुके हैं। शाहरुख खान और काजोल स्टारर ये फिल्म ब्लॉकबस्टर रही थी। आज भी ये फिल्म सभी की खासतौर पर युवाओं की पसंदीदा फिल्म है। डीडीएलजे के रिलीज 25 साल पूरे होने पर आज ट्विटर पर इसका नाम छाया हुआ है जिसकी वजह से टॉप ट्रेंड कर रहा है। वहीं लोग ट्विटर पर 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' जैसी फिल्म बनाने के लिए निर्देशक आदित्य चोपड़ा का शुक्रिया अदा कर रहे हैं। वहीं एक बार फिर से इस खास मौके पर कलाकारों को फिल्म से जुड़ी यादें ताजा हो रही हैं।

loksabha election banner

कालोज की छोटे स्कर्ट के पीछे ये थी वजह 

'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' के हिट गानों में से एक गाना था 'मेरे ख्वाबों में जो आए...'। इस गाने ने रिलीज के बाद काफी धूम मचाया था। गाने में सबसे ज्यादा लोगों का ध्यान काजोल की स्कर्ट ने खींचा। गाने में वह सफेद रंग की छोटी स्कर्ट पहने बा​रिश में डांस करती नजर आईं थीं। बता दें कि पहले ये स्कर्ट छोटी नहीं बल्कि काफी बड़ी थी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शूटिंग के दौरान जब काजोल ने इसे पहना तो ये स्कर्ट बड़ी। वहीं आदित्य चोपड़ा को काजोल की स्कर्ट की लंबाई पसंद नहीं आई थी, वो उसकी लंबाई से इतने ज्यादा परेशान थे कि डिजाइनर मनीष मल्होत्रा को स्कर्ट काटकर छोटी करनी पड़ी थी।

शाहरुख़ और काजोल ने ट्विटर पन बदले अपने 

फिल्म के लीड स्टार्स शाहरुख़ खान और काजोल ने अपने ट्विटर हैंडल के नाम बदलकर राज और सिमरन कर दिये हैं।  बता दें कि शाहरुख ख़ान ने आज के खास मौके पर ट्विटर पर अपना नाम बदलकर राज कर लिया है। वहीं काजोल ने सिरमन। ये नाम दोनों के फिल्म के ​किरदार के हैं। साथ ही दोनों ने डीपी भी चेंज की है। शाहरुख़ ने ट्वीट कर लिखा, '25 साल। राज और सिमरन को दिल से प्यार देने के लिए करने के लिए आपके आभार। यह हमेशा ख़ास होने का एहसास देता है।'

वहीं काजोल ने ट्विटर हैंडल का नाम सिमरन कर दिया है। उन्होंने लिखा, 'राज और सिमरन। 2 लोग, एक फ़िल्म, 25 साल और कभी ना रुकने वाला प्यार। मैं वाकई उन लोगों की आभारी हूं, जिन्होंने इसे वो बनाया, जो आज है। एक अद्भुत घटना और अपने इतिहास का हिस्सा। फैंस। आप सब के लिए ज़ोरदार आवाज़।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.