Move to Jagran APP

जब जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा ने मुंबई की सड़क पर बदमाशों की जमकर की थी पिटाई, एक्टर के दिल में भी बैठ गया था डर

डासिंग रियलिटी शो डांस दीवाने का सीजन 3 इन दिनों सुर्खियों में हैं। जहां एक तरफ शो के कंटेस्टेंट्स अपनी शानदार परफॉर्मेंस से दर्शकों के दिलों को जीतते हैं वहीं शो में बहुत से बेहतरीन कलाकार पहुंचकर काफी मस्ती भी करते हैं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Mon, 05 Jul 2021 10:37 AM (IST)Updated: Mon, 05 Jul 2021 10:37 AM (IST)
जब जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा ने मुंबई की सड़क पर बदमाशों की जमकर की थी पिटाई, एक्टर के दिल में भी बैठ गया था डर
पत्नी आयशा के साथ अभिनेता जैकी श्रॉफ, Instagram: ayeshashroff

नई दिल्ली, जेएनएन। डासिंग रियलिटी शो डांस दीवाने का सीजन 3 इन दिनों सुर्खियों में हैं। जहां एक तरफ शो के कंटेस्टेंट्स अपनी शानदार परफॉर्मेंस से दर्शकों के दिलों को जीतते हैं, वहीं शो में बहुत से बेहतरीन कलाकार पहुंचकर काफी मस्ती भी करते हैं। हाल ही में डांस दीवाने 3 के सेट पर बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी पंहुचे।

loksabha election banner

यहां पहुंचकर इन दोनों कलाकारों ने डांस दीवाने 3 की जज अभिनेत्री माधुरी दीक्षित के साथ काफी मस्ती की। साथ ही सुनील शेट्टी और जैकी श्रॉफ ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर ढेर सारी बातें कीं। इन दोनों ने अपनी पत्नियों के बारे में खास खुलासे किए। डांस दीवाने 3 के होस्ट राघव जुयाल ने जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी से पूछा कि क्या वह अपनी पत्नियों से डरते हैं ? इस पर दोनों ने 'हां' कहा है।

इसके बाद जैकी श्रॉफ ने अपनी पत्नी आयशा से जुड़ा खास किस्सा साझा किया। उन्होंने बताया है कि वह अपनी पत्नी से तब से डरते हैं जब उन्होंने आयशा श्रॉफ को एक बदमाश को मारते हुए देखा था। अंग्रेजी वेबसाइट जूम की खबर के अनुसार जैकी श्रॉफ ने कहा, 'खाली नाम दादा है बिड़ू। मैं हमेशा डरता आया हूं, आज से नहीं पहले से। मैंने नेपियर रोड पर, फाइट करते हुए देखा मेरी पत्नी को दोस्त के लिए। मेरे दोस्त और मैं कुछ ऐसी चीजें हो गई वहां पर तो बहुत बड़ा गैंग हमको धोने के लिए आ गया था।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

जैकी श्रॉफ ने आगे कहा, 'मैंने अपनी पत्नी को पहली बार किसी को धोते हुए देखा, तब से डरता हूं।' इसके अलावा डांस दीवाने 3 के सेट पर शो के होस्ट राघव ने जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी से पूछा कि अगर फिल्म में कोई सुंदर सी हीरोइन होतो फीस कम करने के लिए कौन तैयार हो जाता है। जिसके जवाब में सुनील शेट्टी तपाक से कहते हैं, 'मैं तो फीस लेता ही नहीं हूं'। इसके अलावा जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी ने और भी कई खुलासे किए।

वहीं बीते दिनों जैकी श्रॉफ ने खुलासा किया था कि साल 2003 में आई फिल्म बूम के बाद वह आर्थिक तंगी से गुजरने लगे थे। इस फिल्म का निर्देशन जैकी की पत्नी आयशा श्रॉफ ने किया था। 18 साल बाद इस फिल्म से जुड़ी बातें सामने आ रही हैं। कैसे फिल्म के फ्लॉप होने के बाद जैकी श्रॉफ और उनका परिवार पर फाइनेंशियल क्राइसिस आ गया था। नौबत घर बेचने तक कि आ गई थी। इस फिल्म से कटरीना कैफ ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। कटरीना के अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन और जैकी श्रॉफ, गुलशन ग्रोवर, पद्मा लक्ष्मी, मधु सप्रे, जीनत अमान भी थीं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.