Move to Jagran APP

Dabangg 3: रितिक रोशन की इस फिल्म की वजह से उनसे नफरत करने लगे थे 'दबंग 3' के विलेन सुदीप किच्चा

Dabangg 3 हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान दबंग 3 के विलेन सुदीप किच्चा ने बताया कि एक समय में उन्हें रितिक रोशन से नफरत हो गई थी।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Tue, 10 Dec 2019 02:26 PM (IST)Updated: Tue, 10 Dec 2019 02:26 PM (IST)
Dabangg 3: रितिक रोशन की इस फिल्म की वजह से उनसे नफरत करने लगे थे 'दबंग 3' के विलेन सुदीप किच्चा
Dabangg 3: रितिक रोशन की इस फिल्म की वजह से उनसे नफरत करने लगे थे 'दबंग 3' के विलेन सुदीप किच्चा

 नई दिल्ली, जेएनएन। साउथ सिनेमा का पॉपुलर एक्टर सुदीप किच्चा जल्द ही फिल्म दबंग 3 में  सलमान खान के साथ एक्शन करते नज़र आने वाले हैं। दबंग 3 में सुदीप विलेन का रोल निभा रहे हैं। हाल ही में जब सुदीप से रितिक रोशन पर एक सवाल किया गया तो उन्होंने बताया कि एक समय पर वो रितिक से नफरत करते थे।

loksabha election banner

हाल ही में दबंग 3 के विलेन सुदीप किच्चा ने बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू में रितिक रोशन से नफरत करने का जिक्र किया है। दरअसल सुदीप से पूछा गया था, आप बहुच बड़े एक्शन हीरो हैं यदि आपको रितिक रोशन के साथ काम करने का मौका मिला तो आप क्या करेंगे। 

इस सवाल के जवाब में सुदीप ने बताया, अगर मुझे रितिक रोशन के साथ काम करने का मौका मिला तो मेरी वाइफ सेट पर सबसे पहले रिपोर्ट करेंगी, वो रितिक की बहुत बड़ी फैन हैं, उनके कारण मैंने रितिक की कहो ना प्यार है 10 बार देखी है, मैं 10 बार फिल्म देखने के लिए थिएटर गया हूं।

 

View this post on Instagram

#Dabangg3Dec20th .....

A post shared by kicchasudeep (@kichchasudeepa) on

यह भी पढ़ें: Chhapaak Trailer: दीपिका पादुकोण की चीखें सुन फैंस के निकले आंसू, सोशल मीडिया पर मिल रही तारीफें

आगे सुदीप ने बताया कि मेरी वाइफ ने मुझे धमकी दी थी कि अगर मैं उन्हें नहीं लेकर गया तो वो किसी और के साथ फिल्म देखने जाएंगी और वो कोई लड़की नहीं होगी, इसलिए मैं हर बार जाता था, जब मैंने पहली बार फिल्म देखी तो मुझे ये बेहद पसंद आई, मुझे उनकी एक्टिंग और डांस काफी पसंद आया लेकिन मैंने उसके बाद कभी किसी से इतनी नफरत नहीं की थी।

उन्होंने बताया कि कहो ना प्यार है फिल्म मेरी जिंदगी का एक हिस्सा है, हमने इस फिल्म की कामयाबी में काफी कोन्ट्रीब्यूट किया है। 

आपको बताते चलें कि प्रभू देवा द्वारा डायरेक्ट की जा रही फिल्म दबंग 3 में विलेन की भूमिक निभा रहे सुदीप सलमान खान के साथ जबरदस्त एक्शन फाइट करते नज़र आएंगे। फिल्म 20 दिसम्बर को रिलीज़ की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.