Move to Jagran APP

Dabangg 3: सलमान ने किया खुलासा, 'दबंग 3 की रिलीज़ से पहले तैयार 'दबंग 4' की स्क्रिप्ट

Dabangg 3 सलमान खान जल्द ही दबंग फिल्म का प्रीक्वल लेकर आ रहे हैं। हाल ही में सलमान ने बताया कि उनके पास दबंग 4 की भी स्क्रिप्ट तैयार है।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Thu, 12 Dec 2019 01:25 PM (IST)Updated: Thu, 12 Dec 2019 01:26 PM (IST)
Dabangg 3: सलमान ने किया खुलासा, 'दबंग 3 की रिलीज़ से पहले तैयार 'दबंग 4' की स्क्रिप्ट
Dabangg 3: सलमान ने किया खुलासा, 'दबंग 3 की रिलीज़ से पहले तैयार 'दबंग 4' की स्क्रिप्ट

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान जल्द ही दबंग 3 लेकर आ रहे हैं। दबंग 3 जल्द ही 20 दिसम्बर को रिलीज़ की जाने वाली है इससे पहले ही सलमान खान ने फैंस को खुशखबरी देते हुए बताया है कि उनके पास दबंग 4 की भी स्क्रिप्ट तैयार रखी है। इस बात को सुनकर चुलबुल पांडे उर्फ सलमान के फैंस काफी खुश होने वाले हैं।

loksabha election banner

सलमान खान स्टारर दबंग फ्रेंचाइजी दबंग 3 क्रिसमस के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है। रिलीज़ से पहले फिल्म की पूरी स्टारकास्ट जोरों से प्रपोशन में लगी हुई है। हाल ही में मुंबई मिरर को दिए एक इंटरव्यू में सलमान खान ने दबंग 4 को हरी झंडी दिखा दी है। सलमान खान से जब पूछा गया कि इन दिनों फिल्ममेकर्स सीक्वल के लिए परेशान हो रहे हैं और आपने फिल्म का प्रीक्वल लाया है। इसके जवाब में सलमान खान ने कहा कि हमारे पास दबंग 4 की स्क्रिप्ट भी तैयार है।

फिल्म के आइडिया पर बात करते हुए सलमान ने बताया कि कभी कभी एक फिल्म आपको दूसरी फिल्म का आइडिया दे देती है, दबंग 3 में दिखाया गया है कि क्यों रज्जो के पिता एक शराबी थे और वो रज्जो से कैसे मिले, जब आप फिल्म देखोगे तो आपको समझ आएगा कि कहां कहां से निकले हैं हम।

 

View this post on Instagram

Bali Singh jaise villain se bhidne ka alag hi mazaa hai, takkar is baar zabardast hogi! #BeingChulbul @arbaazkhanofficial @aslisona @saieemmanjrekar @prabhudevaofficial @kichchasudeepa @nikhildwivedi25 @skfilmsofficial @saffron_bm

A post shared by Chulbul Pandey (@beingsalmankhan) on

यह भी पढ़ें: Mardaani 2 Box Office Collection Prediction: क्या इस बार भी धमाल मचाएगी 'मर्दानी'? जानिए क्या कहता है रुझान

आगे सलमान ने बताया कि जब भी दबंग के सेट पर जाते हैं तो वो सलमान खान को छोड़कर चुलबुल पांडे बन जाते हैं इसी तरह सोनाक्षी भी पूरी तरह रज्जो के किरदार में आ जाती हैं, हम सब अब एक परिवार बन चुके हैं।

आपको बताते चलें कि दबंग 3 के सभी गाने रिलीज़ हो चुके हैं जिन्हें फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। प्रभू देवा द्वारा डायरेक्ट की जा रही फिल्म दबंग 3 को 20 दिसम्बर के दिन रिलीज़ किया जा रहा है। इस फिल्म में सलमान और सोनाक्षी के अलावा सई मांजरेकर, अरबाज़ खान, सुदीप किच्चा और अमोल गुप्ते भी अहम किरदारों में नज़र आने वाले हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.