Move to Jagran APP

Dabangg 3: सई मांजरेकर ने शेयर की को-स्टार सोनाक्षी सिन्हा के साथ खूबसूरत सेल्फी

Dabangg 3 बॉलीवुड में फिल्म दबंग 3 से अपना डेब्यू करने वाली सई मांजरेकर फिल्म रिलीज़ से पहले ही सुर्खियों में हैं। हाल ही में उनकी और सोनाक्षी की एक तस्वीर सामने आई है।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Tue, 10 Dec 2019 10:24 AM (IST)Updated: Tue, 10 Dec 2019 10:24 AM (IST)
Dabangg 3: सई मांजरेकर ने शेयर की को-स्टार सोनाक्षी सिन्हा के साथ खूबसूरत सेल्फी
Dabangg 3: सई मांजरेकर ने शेयर की को-स्टार सोनाक्षी सिन्हा के साथ खूबसूरत सेल्फी

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान चुलबुल पांडे के फैंस के लिए जल्द ही दबंग 3 लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म में इस बार एक नया चेहरा भी देखने मिलने वाला है। साई मांजरेकर इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं जो कि फिल्म रिलीज़ से पहले ही हर तरफ अपने लुक के कारण सुर्खियों में आ चुकी हैं।

loksabha election banner

20 दिसम्बर को रिलीज़ होने वाली फिल्म दबंग 3 में सलमान खान पहली बार किसी और हीरोइन के साथ रोमांस करते नज़र आने वाले हैं जो कोई और नहीं बल्कि सई मांजरेकर हैं। हाल ही में एक्ट्रेस सई मांजरेकर ने अपनी फिल्म की को स्टार सोनाक्षी सिन्हा के साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में दोनों एक्ट्रेस बेहतरीन पोज़ करते नज़र आ रही हैं।

इस तस्वीर को सई ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में शेयर किया है। तस्वीर में सई ने ऑफ वाइट और पिंक कोम्बीनेशन वाला लहंगा पहना हुआ है। खुले बालों और मैचिंग एयररिंग में सई काफी खूबसूरत नज़र आ रही हैं। बात करें सोनाक्षी की तो सोनाक्षी ब्लैक कपड़ों के साथ मेटल ज्वैलरी और स्मोकी आईज़ में परफेक्स सेल्फी पोज़ कर रही हैं।

यह भी पढ़ें: इवेंट में पत्नी गौरी खान का गाउन संभालते दिखे शाहरुख खान, लोगों ने कहा 'आप सच में किंग हो'

आपको बता दें कि सई मांजरेकर और सलमान खान पर फिल्माया हुआ गाना नैना लड़े हाल ही में रिलीज़ किया गया है। इस गाने का ऑडियो पहले ही सामने आ चुका था जिसके बाद अब नैना लड़े का वीडियो भी सामने आ चुका है। गाने में दोनों की बेहतरी केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

 

View this post on Instagram

Aap sab ke liye Khushi yaani ki humaari taraf se ek behad special present , dekhiye #NainaLade (Full Song Link in bio) @beingsalmankhan @arbaazkhanofficial @aslisona @prabhudevaofficial @kichchasudeepa @nikhildwivedi25 @thesajidwajid @javedali4u @adityadevmusic @danishsabri12 @sapruandrao @skfilmsofficial @saffron_bm @tseries.official

A post shared by Saiee M Manjrekar (@saieemmanjrekar) on

फिल्म में चुलबुल पांडे के पुलिस वाले बनने से पहले की कहानी दिखाई जाने वाली है। वहीं दिखाया जाने वाला है कि किस तरह वो अपने पहले प्यार सई मांजरेकर से अलग होते हैं। फिल्म में दोनों की लव स्टोरी दिखाई जाएगी।

प्रभू देवा द्वारा निर्देशित फिल्म दबंग 3 को 20 दिसम्बर को रिलीज़ किया जाने वाला है। इस फिल्म में सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा के अलावा सई मांजरेकर, अरबाज़ खान, अमोल गुप्ते भी अहम किरदार में नज़र आएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.